सुपरस्टार कहलाना पसंद नहीं करते सलमान खान, खुद किया खुलासा!

Salman Khan

सलमान खान ने कहा है कि उन्हें सुपरस्टार कहलाना पसंद नहीं है और उन्होंने इसका कारण भी बताया है। उन्होंने अपने पसंदीदा नाम भी बताए हैं.

सलमान खान अब अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर सुर्खियों में हैं, जो दिवाली पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी हैं। फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा। शुरुआत में इस पिक्चर को लेकर सिनेमाघरों में काफी चर्चा थी। हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट दिन पर दिन नजदीक आती जा रही है। इन सबके बीच सलमान खान ने अपने सुपरस्टार होने के स्टेटस पर बात की है.

दरअसल, पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने खुद को सुपरस्टार बताए जाने का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि उन्हें सुपरस्टार कहलाना पसंद नहीं है। अभिनेता ने कहा, ”मुझे अच्छा नहीं लगता जब लोग मुझे सुपरस्टार या मेगास्टार कहते हैं.” उन्होंने कहा, ”ये बातें मेरे लिए मायने नहीं रखतीं.” मैं बस अपना काम कर रहा हूं और लोगों को यह पसंद आ रहा है, जो मेरे लिए काफी है।

ये वो नाम हैं जो सलमान को पसंद हैं.

इसके अलावा सलमान ने कहा कि लोगों ने मुझे सुपरस्टार का खिताब दिया है, जिसका मैं हकदार नहीं हूं। मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है. मेरा नाम सलमान खान है और कुछ लोग मुझे सल्लू तो कुछ लोग भाई कहकर बुलाते हैं। यह सब मुझे बहुत प्रसन्न करता है। उन्होंने कहा कि उन्हें “सुपरस्टार” या “मेगास्टार” शब्द पसंद नहीं हैं। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि लोग मुझे इस शब्द से न बुलाएं क्योंकि मैं खुद को सुपरस्टार नहीं मानता हूं. उन्होंने कहा कि जब कोई इस तरह फोन करता है तो उन्हें काफी दबाव महसूस होता है, लेकिन वह अपने पेशे में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं.

तस्वीर ने खूब ध्यान खींचा है.

फिल्म की बात करें तो सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. इस तथ्य के बावजूद कि फिल्म अपने 300 करोड़ रुपये के बजट से दूर है। दरअसल, फिल्म ने अब तक 259 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. अंतरराष्ट्रीय कलेक्शन के मामले में इसने 400 करोड़ रुपये जुटाए हैं।

Leave a Reply