करण ने विद्या बालन पूछा क्या से’क्स के बाद दूसरे राउंड के लिए तैयार होती हो? विद्या ने दिया ऐसा जवाब….

Vidhya Balan

विद्या बालन एक प्रसिद्ध हिंदी फिल्म अभिनेत्री हैं जो अपनी बेबाकी और आकर्षक प्रतिभा के लिए पहचानी जाती हैं। विद्या बालन किसी भी विषय पर ईमानदारी और बेबाकी से अपनी राय साझा करती हैं। विद्या ने अपनी पर्सनल और सेक्सुअल लाइफ पर भी चर्चा की है.

विद्या बालन को हिंदी फिल्म की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। 43 वर्षीय विद्या ने फिल्म व्यवसाय में अपनी अनूठी और विशिष्ट पहचान बनाई है। विद्या एक बार प्रमुख निर्माता और निर्देशक करण जौहर के चर्चा कार्यक्रम ‘कॉफी विद करण’ में गईं, जहां उन्होंने निजी और कामुक रहस्यों का खुलासा किया।

विद्या ‘कॉफी विद करण’ के एक सीजन में अभिनेता फरहान अख्तर के साथ नजर आई थीं। इस दौरान विद्या और फरहान ने करण से कई बार बातचीत की। साथ ही, उनमें से प्रत्येक ने अपने बारे में कई खोजें कीं। करण की प्रेजेंटेशन में विद्या का जबरदस्त फैशन सेंस दिखा।

करण जौहर ने विद्या से सवाल किया था कि क्या वह रात में अपने बेडरूम में चमकदार या धीमी रोशनी पसंद करती हैं। विद्या ने जवाब देते हुए कहा कि वह अपने शयनकक्ष में बेहद कम रोशनी पसंद करती हैं। इसके बाद करण ने अभिनेत्री से सवाल किया कि क्या उन्हें अपने बेडरूम में मोमबत्तियां या संगीत पसंद है? तो एक्ट्रेस ने कहा कि वह दोनों पसंद करती हैं.

डायरेक्टर ने विद्या बालन से बेडरूम बेडसीट के बारे में भी सवाल किया। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह बेडरूम में कॉटन की बेडशीट पसंद करते हैं। सेक्स और निजी जिंदगी को लेकर सवाल यहीं खत्म नहीं हुए। इसके बाद करण ने विद्या से आगे सवाल किया।

फिर करण ने पूछा कि उसे से’क्स के बाद सबसे ज्यादा क्या करने में मजा आता है। चॉकलेट खाना, ग्रीन टी पीना, या अगले दौर की तैयारी करना। विद्या ने करण की पसंद में से एक को भी नहीं चुना। अपने जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें सेक्स के बाद पानी पीने में मजा आता है. क्योंकि वे अपनी जरूरतें पूरी करते-करते खुद प्यासे हो जाते हैं।

विद्या अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कर रही हैं बातचीत…

विद्या अब अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से तहलका मचा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस विद्या बालन हुमा कुरेशी के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुईं. जब वह ढीले कपड़े पहनकर आईं और उनकी तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद प्रशंसकों को संदेह हुआ कि वह गर्भवती हैं।

विद्या की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए और लोगों ने उन पर खूब कमेंट भी किए. आपको याद दिला दें कि एक्ट्रेस ने 2013 में प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी.

Leave a Reply