सलमान खान ने धर्मेद्र के साथ ‘जमाल कुडू’ पर किया शानदार डांस

Salman Khan

एनिमल का ‘जमाल कुडु’ इस साल का सबसे चर्चित गाना रहा है। आजकल हर कोई बॉबी देओल के इंट्रोडक्शन सॉन्ग के आधार पर सोशल मीडिया रील्स बनाता नजर आ रहा है. गाने की लोकप्रियता सिर्फ आम लोगों के बीच ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज के बीच भी देखने को मिल रही है। सलमान खान को हाल ही में बॉबी के पिता धर्मेंद्र, अरबाज खान और सोहेल खान के साथ बॉबी की तरह कदम बढ़ाते हुए देखा गया था।

शो के निर्माताओं द्वारा जारी एक वीडियो में कृष्णा को जमाल कुडु पर बॉबी के ग्लास बैलेंसिंग डांस एक्ट की नकल करने के लिए सभी को आमंत्रित करते हुए दिखाया गया है।

सप्ताहांत में खूब रंग देखने को मिलेगा।
इसका वीडियो भी वायरल हो गया है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. यह संक्षिप्त वीडियो बिग बॉस 17 के सेट पर शूट किया गया था। सलमान खान आगामी वीकेंड का वार एपिसोड में प्रसिद्ध अभिनेता धर्मेंद्र और संगीतकार मीका सिंह की मेजबानी करेंगे। साथ ही कृष्णा अभिषेक सभी के साथ मस्ती करते नजर आएंगे.

सलमान खान

जमाल कुडु के गाने पर सितारों ने किया डांस.
शो के निर्माताओं द्वारा जारी एक वीडियो में कृष्णा को जमाल कुडु पर बॉबी के ग्लास बैलेंसिंग डांस एक्ट की नकल करने के लिए सभी को आमंत्रित करते हुए दिखाया गया है। संगीत बज रहा है, और मंच पर हर कोई अपने सिर पर चश्मा रख रहा है। इस दौरान सलमान मजाकिया अंदाज में गिलास गिरा देते हैं और उसे अपनी हथेली से पकड़ लेते हैं। लोकप्रिय गाने पर धर्मेंद्र को हाथ में गिलास लेकर डांस करते देखा जा सकता है. वीडियो में कृष्णा व्यंग्य करते हुए कहते सुनाई दे रहे हैं, “पंजाबियों को खाली गिलास कौन देता है?”

सलमान ने आयशा-मुनव्वर को लगाई फटकार.
यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो रहा है. इस मजेदार एपिसोड को देखकर फैंस भी काफी रोमांचित हैं. इससे पहले वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान आयशा और मुनव्वर को फटकार लगाते नजर आए थे. बाद में आयशा प्रसारण के दौरान बेहोश हो गईं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। नियमित जांच के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।