पैपराजी पर भड़के सलमान खान:सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे.

Salman Khan

सलमान खान के भाई सोहेल खान का कल 19 दिसंबर को 53वां जन्मदिन था। इस मौके पर परिवार के अन्य सदस्य उनके जन्मदिन समारोह में शामिल हुए. अपने भाई के जन्मदिन पर सलमान की उपस्थिति ने सभा का उत्साह बढ़ा दिया। हालांकि, फोटोग्राफर की एक खास हरकत से सलमान नाराज हो गए।

दरअसल, सेलिब्रेशन से बाहर निकलते ही फोटोग्राफर्स ने सलमान को देख लिया। सलमान ने अपनी मां को गाड़ी में सुरक्षित बैठने के लिए मजबूर करने की योजना बनाई। पापराज़ी उनकी तस्वीर लेने के लिए उनकी कार के पास पहुंचे। अपनी मां की सुरक्षा और आराम को ध्यान में रखते हुए सलमान पैपराजी पर भड़क गए। उन्होंने फोटोग्राफर्स को हाथ से पीछे हटने का इशारा किया।

आपको बता दें कि सलमान के गुस्से से बॉलीवुड के अंदर और बाहर दोनों जगह लोग खौफजदा हैं। हालाँकि, वह बाहर किसी से बहुत नाराज़ नहीं हुए हैं। हाँ, लेकिन उसका व्यक्तित्व दूसरों को उससे भयभीत कर देता है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी.

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स के मुताबिक, वह एक स्टार हैं, लेकिन उनकी एक निजी जिंदगी भी है। हर समय हर जगह जाकर उन्हें परेशान क्यों करें? एक अन्य यूजर ने कहा, ‘एक बार भाई जान मना कर दें तो वह अपनी भी नहीं सुनते।’

सोहेल के जन्मदिन पर परिवार के अन्य सदस्य भी पहुंचे.

अभिनेता सोहेल खान आज 53 साल के हो गए हैं। इस यादगार दिन पर सलमान खान समेत पूरा खान परिवार महफिल में शामिल हुआ. सोहेल की बर्थडे पार्टी में भाई जान के अलावा उनके पिता सलीम खान, हेलेन और मां सलमा खान (सुशीला चरक), बहन अलवीरा खान, उनके पति अतुल अग्निहोत्री और बेटी अलीजेह अग्निहोत्री शामिल हुए। सलमान की दूसरी बहन अर्पिता खान अपने पति, अभिनेता आयुष शर्मा और अपने बच्चों आहिल शर्मा और आयत शर्मा के साथ पहुंचीं।

अर्पिता इस इवेंट में ब्लैक फ्लोरल-प्रिंटेड फ्लोर-लेंथ गाउन में शामिल हुईं। आयुष ने स्टाइलिश तरीके से ग्रे टी-शर्ट और ग्रे जींस पहनी हुई थी।

सनी देओल की आने वाली फिल्म में सलमान खान कैमियो रोल में नजर आएंगे.

सलमान खान सनी देओल की अगली फिल्म ‘सफर’ में कैमियो रोल में दिखाई देंगे। इस फिल्म का कथानक काफी नाटकीय है. फिल्म में सनी देओल और एक युवा कलाकार मुख्य भूमिका निभाएंगे। जो अपने जीवन में कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। जब सनी ने सलमान से कैमियो के लिए पूछा तो उन्होंने तुरंत हां कह दिया।

Leave a Reply