सलमान खान ने दी थी अंकिता को मां बनने की सलाह:अंकिता बोलीं- पेरेंट्स बनने के बाद कपल ज्यादा ग्रो करते हैं

Salman Khan

अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस-17 में नजर आई थीं। अंकिता हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट प्रोग्राम में शामिल हुईं। उन्होंने कहा कि सीजन के समापन के बाद सलमान खान ने उन्हें मार्गदर्शन की पेशकश की थी. अंकिता ने कहा कि बिग बॉस-17 के सीजन फिनाले के बाद मैं उनसे मिलने गई थी।

उन्होंने आगे कहा, “मैं केवल एक ही बात कह रहा हूं: एक बच्चा पैदा करो।” मैंने पूछा, “आप क्या कह रहे हैं सर?” सलमान की बात सुनकर अंकिता थोड़ी शर्मिंदा हो गईं और सलमान ने कहा, ‘नहीं, मैं तुमसे कह रहा हूं, बच्चा पैदा करो।’ अंकिता ने आगे कहा कि बच्चा होने से जोड़े का रिश्ता मजबूत होता है।

इस पॉडकास्ट सेशन में विक्की जैन अंकिता लोखंडे के साथ शामिल हुए। उन्होंने टिप्पणी की कि कोई भी शादी बच्चों के कारण ही टिकती है।

विक्की और अंकिता की शादी को लगभग दो साल हो गए हैं। हालाँकि, बिग बॉस 17 के दौरान, उनके झगड़े इतने तीव्र थे कि अंकिता ने कई बार तलाक की चर्चा की। लेकिन बाहर आने के बाद इस जोड़ी ने कभी इस पर चर्चा नहीं की.

अंकिता लोखंडे के आगामी प्रोजेक्ट

अंकिता अपनी अगली फिल्म में रणदीप हुडा के साथ दिखाई देंगी। अंकिता ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो क्लिप अपलोड करते हुए कहा था, ”इतिहास के पन्नों से एक खोए हुए नेता की कहानी सामने ला रही हूं.” बिग बॉस 17 के बाद, एक नया अध्याय शुरू होगा, और यह विशेष रूप से विशेष लगता है।

आनंद पंडित ज़ी स्टूडियो प्रोडक्शन में रणदीप हुडा के साथ इस प्रोजेक्ट पर काम करने का अवसर पाकर खुश हैं। इस फिल्म को 22 मार्च 2024 को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देखना न भूलें।