तेलंगाना के खम्मम में आज राहुल गांधी की जनसभा:चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे, पूर्व सांसद पोनुलेटी श्रीनिवास रेड्डी कांग्रेस में शामिल होंगे

तेलंगाना के खम्मम में आज राहुल गांधी की जनसभा:चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे, पूर्व सांसद पोनुलेटी श्रीनिवास रेड्डी कांग्रेस में शामिल होंगे

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज तेलंगाना के खम्मम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। राज्य में दिसंबर 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में राहुल गांधी की इस रैली से कांग्रेस तेलंगाना में चुनावी अभियान की शुरुआत करेगी।

मीडिया रिपोर्टे्स के मुताबिक, इस मौके पर पूर्व सांसद पोनुलेटी श्रीनिवास रेड्डी खम्मम में राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होंगे। वहीं, राहुल गांधी पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ भी बैठक करेंगे।

पार्टी बीआरएस सरकार से लड़ने को एकजुट: तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष
आंध्र प्रदेश में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने कहा कि राहुल गांधी की इस रैली से पार्टी को राज्य में गति मिलेगी। पार्टी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री केसीआर के नेतृत्व वाले बीआरएस सरकार के लड़ने के लिए एकजुट हैं।

अगर पार्टी खम्मम क्षेत्र में 10 सीटें जीतती है तो वह सत्ता विरोधी लहर और पोडु भूमि वितरण विवाद के चलते राज्य में बढ़त हासिल कर लेगी।

उधर, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से प्रेरणा लेते हुए कांग्रेस नेता भट्टी विक्रमार्क ने बीआरएस सरकार की असलियत लोगों तक पहुंचाने के लिए पैदल यात्रा निकाली थी। यह यात्रा रविवार का खत्म हो रही है। कांग्रेस का आरोप है कि सत्ताधारी पार्टी रैली को फ्लॉप साबित करने की कोशिश कर रही है।

रेवंत रेड्डी ने कहा- पार्टी ने राज्य भर से लोगों को खम्मम लाने के लिए तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) की 1,500 बसें किराए पर लेने के लिए 2 करोड़ रुपए का भुगतान किया था, लेकिन हम बसों की व्यवस्था नहीं कर रहे हैं।

Source: ln.run/J4mo3

Leave a Reply