प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था सलमान खान की इस फिल्म का प्रमोशन

Salman Khan

सलमान खान के सेलिब्रिटी स्टेटस का जिक्र करना अनावश्यक है. एक्टर जहां भी चलते हैं लोग खड़े होकर उनका सम्मान करते हैं. एक्टर की दबंगई के चर्चे अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं.

आपने सलमान खान के बारे में कई किस्से सुने होंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद उनकी एक फिल्म को आगे बढ़ाया था? जी हां, आपको यह जानकर हैरानी होगी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद मंच पर आए और सलमान खान की फिल्म सीरीज की तीसरी किस्त के लिए आवाज लगाई।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर से सवाल किया जा रहा है कि क्या राहुल गांधी भी आपके आवास पर आए हैं, जिसकी पुष्टि सलमान करते हैं. कांग्रेस में आपके कई संपर्क हैं और आप नरेंद्र मोदी के साथ पतंग उड़ा रहे हैं। सलमान मुस्कुराते हैं और कहते हैं, “मेरा मानना है कि यह पहली बार है जब किसी अभिनेता ने फिल्म के प्रचार में किसी राजनेता को शामिल किया है।”

इस वीडियो में नरेंद्र मोदी सलमान खान की टाइगर फ्रेंचाइजी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि जो कहानी ‘एक था टाइगर’ से शुरू हुई और ‘टाइगर जिंदा है’ पर खत्म हुई, वह जारी रहनी चाहिए. क्योंकि टाइगर जिंदा है अकेले ही बेअसर है.”

बता दें कि टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म ‘टाइगर 3’ पिछले साल 12 नवंबर 2023 को रिलीज हुई थी। ‘टाइगर 3’ ने भारत में ₹345.78 करोड़ (US$43 मिलियन), ₹120.55 करोड़ (US$15) कमाए। अंतर्राष्ट्रीय देशों में मिलियन) और वैश्विक स्तर पर ₹466.63 करोड़। ₹ करोड़ (US$58 मिलियन) से अधिक की कमाई।

इस फिल्म में शाहरुख खान ने ‘पठान’ के रूप में कैमियो भूमिका निभाई थी और वॉर से ऋतिक रोशन की झलक भी देखने को मिली थी। इस वीडियो में यशराज फिल्म्स की बड़ी महत्वाकांक्षा, स्पाई यूनिवर्स पर एक नज़र डाली गई है। शाहरुख खान, सलमान खान और ऋतिक रोशन प्रमुख भूमिका निभाएंगे।