गदर 2 का मोशन पोस्टर रिलीज:बेटे के साथ बॉर्डर पर दौड़ते दिखे तारा सिंह, लिखा- पिता के प्यार की कोई सीमा नहीं होती

Gadar 2

सनी देओल और अमीषा पटेल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ का रीमेक ‘गदर 2’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म के मेकर्स ने शुक्रवार को इसका एक नया मोशन पोस्टर रिलीज किया।

इस पोस्टर में सनी और उत्कर्ष शर्मा बॉर्डर पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में सनी, तारा सिंह और उत्कर्ष उनके बेटे जीत के रोल में नजर आएंगे।

चारों तरफ से बरस रहीं गोलियां
मेकर्स ने फिल्म का नया मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘एक पिता के प्यार की कोई सीमा नहीं होती।’ वीडियो में सनी और उत्कर्ष भारत-पाकिस्तान की बॉर्डर पर दौड़ रहे हैं और उनके ऊपर चारों तरफ से गोलियां बरसाई जा रही हैं।

वहीं इस पोस्टर को शेयर करते हुए सनी देओल ने लिखा, ‘अपने देश और परिवार की रक्षा के लिए, हर चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है ये तारा सिंह।’ उनकी इस पोस्ट पर फॉलोअर्स ने कमेंट सेक्शन में अपना एक्साइटमेंट दिखाया है।

यूजर्स बोले- पोस्टर खतरनाक हैं तो फिल्म कैसी होगी
एक यूजर ने कमेंट किया, ‘मैं इस फिल्म के लिए कई सालों से इंतजार कर रहा था। बहुत एक्साइटेड हूं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पोस्टर इतने खतरनाक हैं तो फिल्म क्या होगी?’

1971 में सेट है फिल्म
अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसकी कहानी 1971 में सेट है। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा का अहम रोल है। उत्कर्ष ने 2018 में फिल्म ‘जीनियस’ से डेब्यू किया था।

Source: ln.run/0lqoI

Leave a Reply