बिग बॉस 17 का आखिरी एपिसोड, सामने आई फिनाले की डेट

bigg boss

बिग बॉस 17 अब टेलीविजन पर सबसे विवादास्पद कार्यक्रम है। कार्यक्रम का प्रीमियर 15 अक्टूबर को हुआ। वहीं, 67 दिनों से चल रहे इस कार्यक्रम में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। प्रेजेंटेशन के दौरान दो शादीशुदा जोड़े भी नजर आए. वहीं, कई लोगों का अनुमान है कि प्रदर्शनी फरवरी तक चलेगी। बहरहाल, मामला यह नहीं। दरअसल, बिग बॉस को लेकर अभी एक बड़ी खबर सामने आई है, साथ ही शो के खत्म होने की तारीख भी सामने आई है।

सीज़न 17 को बिग बॉस 16 की तरह आगे नहीं बढ़ाया जाएगा, और यह जनवरी 2024 में समाप्त होगा। बिग बॉस के अनुसार, बिग बॉस 17 का बड़ा समापन 28 जनवरी को होगा, और कार्यक्रम अगले 15 वें सप्ताह में समाप्त होगा। बिग बॉस ने खुद ट्वीट किया, ”बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी 2024 को है।” BB17 के लिए कोई विस्तार नहीं होगा; समापन 15वें सप्ताह में होगा। पांच सीज़न में पहली बार, बीबी सीज़न को एक सप्ताह भी नहीं बढ़ाया जाएगा और निर्धारित समय के अनुसार 15वें सप्ताह में समाप्त होगा।

इस खोज के बाद लोगों को लगातार अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए देखा गया है. एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “यह बहुत अच्छा है, शो कौन देख रहा है?” वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, ‘अगर यह सच हुआ तो मुझे बहुत खुशी होगी।’ तीसरे यूजर ने कहा, ”बीबी ओटीटी 2 देखने के बाद मैं इस सीजन को नहीं देख रहा हूं, लेकिन मेरे परिवार के सदस्यों ने मुझे बताया कि यह बिग बॉस का सबसे खराब सीजन है।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “फाइनल खत्म हो गया है, लेकिन एक नाम जिंदा रहेगा, मुनव्वर फारुकी।”

आयशा ने मुनव्वर पर आरोप लगाया और तब से वे दोस्त बन गए।

आपको याद दिला दें कि खानजादी को हाल ही में कार्यक्रम से बाहर निकाला गया था और मुनव्वर फारुकी को बेनकाब करने वाली सोशल मीडिया पर्सनैलिटी आयशा खान ने उनकी जगह ले ली थी। इसके साथ ही उन्होंने टीवी पर आकर मुनव्वर पर कई आरोप लगाए. उसने दावा किया कि वह उससे शादी करने के इरादे से आया था। मुनव्वर ने यह भी कहा है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड नजीला के साथ रिश्ते की एक्टिंग कर रहा था। हालांकि, कार्यक्रम में आयशा के आने के बाद दोनों को गार्डन एरिया में मस्ती, बातचीत और मुनव्वर के साथ खेलते हुए देखा गया.

Leave a Reply