कैटरीना कैफ बोलीं- सलमान खान सेट पर लेट से पहुंचते हैं, अक्षय कुमार समय के पाबंद हैं

Salman Khan

कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में सलमान खान और अक्षय कुमार पर चर्चा की. एक्ट्रेस ने अपने सिनेमाई करियर के उतार-चढ़ाव पर भी चर्चा की. कैटरीना ने सलमान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। सलमान के साथ काम करने के अपने अनुभव पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि सलमान कम ही सेट पर जल्दी पहुंचते हैं. वह सुबह जल्दी नहीं उठते, लेकिन सेट पर पहुंचते ही वह पूरी तरह से अपने काम में डूब जाते हैं। सलमान हमेशा निर्देशक की बात सुनते हैं और उचित तरीके से काम करते हैं।

अक्षय कुमार समय के पाबंद हैं.

कैटरीना अक्षय कुमार के साथ कई लोकप्रिय फिल्मों में भी दिखाई दी हैं, जिनमें नमस्ते लंदन, सिंह इज किंग और सूर्यवंशी शामिल हैं। अभिनेत्री से पूछा गया कि अक्षय और सलमान में क्या खूबियां हैं। कैटरीना का दावा है कि दोनों बहुत अलग तरह के इंसान हैं। सलमान सुबह उठने वाले इंसान नहीं हैं, लेकिन अक्षय सुबह-सुबह साइट पर पहुंच जाते हैं।

कैटरीना ने कहा कि अक्षय को कामचलाऊ काम करने में मजा आता है। अक्षय बिल्कुल अलग इंसान हैं. वह पूरी कहानी फिल्माता है लेकिन कामचलाऊ व्यवस्था पर बहुत अधिक निर्भर करता है।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सह-कलाकार कौन हैं: कैटरीना

कैटरीना बताती हैं, “मैं बहुत तैयारी के साथ सेट पर पहुंचती हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरे सह-कलाकार कौन हैं। मेरे निर्देशक मुझसे जो भी काम करने के लिए कहते हैं, मैं उसे पूरा करने में विश्वास रखती हूं।”

कैटरीना अनुष्का शर्मा का किरदार निभाना चाहती थीं।

कैटरीना ने आनंद एल राय की 2018 की फिल्म ‘जीरो’ में अनुष्का शर्मा का किरदार निभाने की इच्छा भी व्यक्त की। फिल्म में कैटरीना ने अपने अभिनय के लिए खूब तारीफें बटोरीं. ‘ज़ीरो’ कैटरीना के करियर की सबसे बेहतरीन प्रस्तुतियों में से एक है।

पिछले साल कैटरीना कैफ ‘टाइगर 3’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया। इसके अलावा कैटरीना हाल ही में ‘मेरी क्रिसमस‘ में नजर आईं।