सलमान खान के स्टारडम को देख फटी रह गई थी कार्तिक आर्यन की आंखें!

Salman Khan

कार्तिक आर्यन को आपने सलमान खान के साथ कई बार देखा होगा। कार्तिक ने एक बार सलमान की लोकप्रियता पर चर्चा की थी. उन्होंने सलमान खान की फैन फॉलोइंग देखकर हैरानी जताई थी. आइए हम आपको एक रेट्रो इंटरव्यू के जरिए यह कहानी बताते हैं।

सलमान खान के प्रशंसक सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। करोड़ों लोग उनके एक दीदार के लिए तरसते रहते हैं. सलमान खान आम लोगों और सेलिब्रिटीज दोनों के बीच लोकप्रिय हैं। भाईजान के सबसे बड़े समर्थकों में से एक कार्तिक आर्यन ने सार्वजनिक रूप से अभिनेता की लोकप्रियता पर चर्चा की है। आइए आपको बताते हैं ‘थ्रोबैक इंटरव्यू’ सीरीज के कार्तिक आर्यन की कहानी, जो सलमान खान की एक झलक पाने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे थे। वहां इतनी बड़ी भीड़ थी कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। ऐसे में कार्तिक आर्यन बड़ी मुश्किल से बचकर निकले।

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने सलमान खान की प्रसिद्धि पर चर्चा की. उन्होंने बताया कि किस हद तक लाखों लोग सलमान खान के दीवाने हैं। उन्होंने भी सलमान खान की एक झलक पाने के लिए काफी देर तक इंतजार किया. मैं काफी देर तक भीड़ में फंसा रहा.

जब सलमान खान से मिलने पहुंचे कार्तिक
कार्तिक आर्यन ने कहा कि वह सलमान खान को देखने गैलेक्सी अपार्टमेंट गए थे। उन्होंने देखा कि एक्टर के घर के बाहर इतनी भीड़ थी कि पैर रखने तक की जगह नहीं थी. मामला इस हद तक बढ़ गया कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। उस दिन वह बड़ी मुश्किल से भागा था।

पुलिस की लाठियों से बचने के लिए कार्तिक भाग गया।
ये नजारा अक्सर सलमान खान के घर के बाहर देखने को मिलता है. जब लोग अभिनेता को देखने के लिए दूर-दूर तक जाते हैं। कार्तिक आर्यन को भी उस दिन सलमान खान की लोकप्रियता का एहसास हुआ, जब पुलिस भी महफिल संभालने में कामयाब नहीं हो पाई. कार्तिक आर्यन ने कहा, ‘मैं उस दिन बड़ी मुश्किल से भागा था क्योंकि पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था।’

सलमान खान ने कार्तिक को उसी इंटरव्यू के दौरान कही गई एक बात याद दिलाई। ‘भूल भुलैया 2’ उस दौर में रिलीज हुई थी जब ज्यादातर बड़े एक्टर्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही थीं, लेकिन कार्तिक की पिक्चर सफल रही। ऐसे में सलमान ने कार्तिक से कहा, ‘जब सबका हिट हो रहा हो और आपका भी हिट हो तो मजा नहीं आता; जब सबका फ्लॉप हो और आपका हिट हो तो इतिहास बन जाता है।