चंद्रमुखी 2 से राघव लॉरेंस का फर्स्ट-लुक पोस्टर आउट:राजा वेट्टेयन के रोल में दिखेंगे, फिल्म चंद्रमुखी में रजनीकांत ने निभाया था ये रोल

चंद्रमुखी 2 से राघव लॉरेंस का फर्स्ट-लुक पोस्टर आउट

कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म चंद्रमुखी 2 इस साल 19 सितंबर को गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में राघव लॉरेंस राजा वेट्टेयन के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म से राघव लॉरेंस का फर्स्ट-लुक पोस्टर आ चुका है। लायका प्रोडक्शंस ने सोशल मीडिया पर ये पोस्टर शेयर किया है। फिल्म के डायरेक्टर पी वसु हैं।

पोस्टर में तमिल एक्टर राघव लॉरेंस राजा वेट्टेयन के लुक में महल की सीढ़ियों से उतरते हुए दिख रहे हैं। राघव ग्रांड अवतार में दिखाई दे रहे हैं और उनके चेहरे पर कुटिल मुस्कान है। उन्होंने गाढ़े हरे रंग के हेवी कपड़ों के साथ गले में हार भी पहने हैं।

राघव लॉरेंस ने रजनीकांत का शुक्रिया अदा किया
राघव लॉरेंस ने भी सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए रजनीकांत को इस रोल के लिए उनका सपोर्ट करने के लिए उनका शुक्रिया किया है। उन्होंने लिखा- थैंक्स टू थलाइवर सुपरस्टार! ये रहा राजा वेट्टेयन का फर्स्ट लुक! मुझे आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है।

इस साल गणेश चतुर्थी के मौके पर ये फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में चंद्रमुखी 2 रिलीज होगी। लायका प्रोडक्शंस ने भी पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि हम डबल स्वैग और ऐटीट्यूड के साथ वापस आ चुके हैं।

चंद्रमुखी का रोल करेंगी कंगना रनोट
चंद्रमुखी 2 में कंगना रनोट राज दरबार की नर्तकी (चंद्रमुखी) का रोल करेंगी जो अपनी कला और खूबसूरती के लिए मशहूर है। 2005 में आई फिल्म चंद्रमुखी में राजा वेट्टेयन का रोल रजनीकांत ने प्ले किया था। ऑस्कर अवॉर्ड विनर एम एम कीरावणी ने फिल्म का म्यूजिक कंपोज किया है।

Source: ln.run/qlyOE

Leave a Reply