‘बिग बॉस 17’ में के-पॉप सिंगर की एंट्री:शो में जाने से पहले घबरा गए आओरा

Bigg Boss 17

बिग बॉस 17: रियलिटी प्रोग्राम ‘बिग बॉस’ के हर सीजन में टीआरपी बढ़ाने के लिए एक विदेशी सेलिब्रिटी को शामिल किया जाता है। ओरहान अवत्रामणि उपनाम ओरी ने पिछले सप्ताह अपने मनोरंजक तरीके से भीड़ को प्रभावित किया। शो के निर्माता अब के-पॉप स्टार गायिका आओरा को लाकर घर में प्रतिभागियों को आश्चर्यचकित करने की योजना बना रहे हैं। शो में शामिल होने से पहले ऑरा ने कहा कि वह सिर्फ नए दोस्त बनाने के लिए घर में प्रवेश कर रहे हैं।

आओरा कहते है, ‘मैं बिग बॉस के अंदर नए दोस्त बनाने जा रही हूं।’ जब मुझसे कार्यक्रम के लिए संपर्क किया गया, तो मैं उत्सुक हो गया। इवेंट के माध्यम से, मैं नए दर्शकों के साथ बातचीत कर सकूंगा। इसके अलावा, भारत में अपने प्रदर्शन के दौरान, मुझे कई नए दोस्त मिले; मैं भारत की पूजा करता हूं. मैं इस कार्यक्रम के बारे में कुछ नहीं जानता. मेरे लिए हर दिन कठिन होगा.

उन्होंने कहा, ‘मैं घर के किसी भी व्यक्ति के बारे में कुछ नहीं जानता, यही वजह है कि मैं उनसे मिलकर रोमांचित हूं।’ सच कहूँ तो, मैंने अपना योगदान देने से पहले इन प्रतिभागियों की आपस में लड़ाई की एक छोटी सी फिल्म देखी थी। मैं तनाव में था. लेकिन अब जब मैं समायोजित हो गया हूं, तो मैं आशावादी हूं कि मैं नए दोस्तों से मिलूंगा।

मैं इस कार्यक्रम में मनोरंजन के अलावा किसी अन्य योजना के साथ नहीं जा रहा हूं। मेरी योजना मौजूदा उम्मीदवारों को कोरियाई सिखाने के साथ-साथ उनसे हिंदी सीखने की भी है। इसके अलावा, मैं उन्हें कोरियाई सौंदर्य प्रसाधन लगाना भी सिखाऊंगी। यह आकर्षक होगा.

कौन है आओरा?

आओरा, वास्तविक नाम पार्क मिन-जून, बॉय बैंड ‘डबल-ए’ का सदस्य था। उन्होंने 4 सितंबर 2009 को ‘लव बैक’ गाने से अपनी शुरुआत की। आओरा ने 28 मार्च 2014 को डिजिटल गाने ‘बॉडी पार्ट’ से अपना एकल डेब्यू किया। उन्होंने 69 (2013), मॉर्निंग, लंच जैसे गाने गाए हैं। , डिनर, और कॉफ़ी (2016), और ब्लैक शुगर (2022)।

भारत में आओरा की लोकप्रियता

उनके गाने ‘स्वैग से स्वागत’ को पिछले साल सितंबर तक लाखों व्यूज मिले थे। उसी महीने, उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग ने भारत-दक्षिण कोरिया राजनयिक संबंधों की 50वीं वर्षगांठ मनाने के लिए पूरे भारत में संगीत कार्यक्रमों की एक श्रृंखला आयोजित की।

आओरा ने अपने सोशल मीडिया पेजों पर हिंदी गानों पर प्रस्तुति देते हुए कई वीडियो पोस्ट किए हैं। उन्होंने अपनी भारत यात्रा की कई तस्वीरें भी साझा कीं।

गायक हनी सिंह के साथ सहयोग किया

उन्होंने हाल ही में गायक हनी सिंह के साथ काम किया है। “संगीत की कोई सीमा नहीं होती,” आओरा ने दोनों के गायन के एक वीडियो के साथ टिप्पणी की। मेरे प्रिय यो यो हनी सिंह के साथ गाना बहुत खुशी और सम्मान की बात थी। “आपको यह Kpop पंजाबी मैशअप कैसा लगा?”

Leave a Reply