बॉयफ्रेंड को लेकर फिसली जान्हवी कपूर की जुबान बोली- मुझे रोज रात…

Janhvi Kapoor

हर दिन, जान्हवी कपूर अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, जिससे फॉलोअर्स उनकी शानदार अदाओं पर फिदा हो जाते हैं। पापा बोनी कपूर ने हाल ही में जान्हवी कपूर की एक खूबसूरत बचपन की तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह काले बालों का बैंड पहने हुए और शानदार लग रही थीं।

जान्हवी कपूर का जन्मदिन न केवल उनके दोस्तों और मशहूर हस्तियों ने मनाया, बल्कि उनके बॉयफ्रेंड ओरहान ने भी उनके लिए एक हार्दिक संदेश लिखा, “हैप्पी बर्थडे माय डियर लव, बहुत-बहुत बधाई।” जान्हवी कपूर एक अभिनेत्री हैं। याद रखें कि भगवान के साथ, सब कुछ संभव है, और भगवान ने आपके लिए जो रखा है उसके लिए कभी भी हाँ न कहें। जो दरवाज़ा आपने अभी खोला है वह किसी भी क्षण बंद हो सकता है।

जान्हवी कपूर

दूसरी ओर, जान्हवी कपूर को ओरहान के लेख पर कई नकारात्मक टिप्पणियां मिलीं और उन्होंने कहा, “आप बेहतर कर सकते थे।” इसके बाद ओरहान ने दोबारा टिप्पणी करते हुए कहा, “अपने जन्मदिन पर गुस्सा मत होइए।” हालांकि इस टिप्पणी को लेकर जान्हवी और उनके पार्टनर के बीच जमकर विवाद हुआ और इसके बाद दोनों की तस्वीरें भी खींची गईं।

इसके अलावा जब जान्हवी कपूर से मीडिया ने निजी सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, ”आप सेक्स के बारे में क्या सोचती हैं?” इसके बाद जान्हवी कपूर ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि वह रात के खाने के बाद सेक्स करना चाहती हैं।

Leave a Reply