सलमान खान का फीमेल ने पकड़ा हाथ फिर सरेआम किया किस, भाईजान ने दिया ऐसा रिएक्शन

Salman Khan

बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने बीती रात अपना जन्मदिन मनाया। इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में बॉलीवुड के तमाम बड़े सेलेब्स भी शामिल हुए. लेकिन इन सबके बावजूद सलमान खान ने सेलिब्रेशन में सबसे ज्यादा लाइमलाइट लूटी।सोशल मीडिया पर उनकी तमाम तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

दरअसल, सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हो रहा है. इस एपिसोड में भाईजान अपने सभी फॉलोअर्स से मिलते हैं। इस दौरान अचानक एक महिला सलमान के पास आती है और उन्हें गले लगा लेती है और कहती है, ‘आई लव यू।’ वह यहीं नहीं रुकी; उन्होंने सलमान का हाथ पकड़ा और उन्हें चूम लिया। जिसके चलते भाईजान थोड़े असहज हो गए.

वायरल वीडियो में सलमान खान को किस करने के बाद महिला फैन को उनके साथ एक स्नैपशॉट मिला। इस दौरान एक्टर असहज हो गए और उन्होंने अपना हाथ पीछे खींच लिया. इसके बाद स्टार ने अपने प्रशंसक को धन्यवाद दिया और बाहर निकल गए। भाईजान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से पॉपुलर हो रहा है.

सलमान खान के वीडियो को फैन्स से खूब तारीफें मिल रही हैं. एक यूजर ने कहा, भाईजान जैसा कोई नहीं है। वहीं, अन्य प्रशंसकों ने महिला प्रशंसक की हरकतों के परिणामस्वरूप अभिनेता की सुरक्षा के बारे में चिंता व्यक्त की। ‘इतनी सुरक्षा के बावजूद कोई इस तरह सेल्फी के लिए कैसे आ सकता है?’ एक ने टिप्पणी की. उपस्थिति के संदर्भ में, भाईजान को पहली बार इसी अवधि के दौरान काले पैंट सूट और नीली शर्ट के साथ देखा गया था।

सलमान खान

सलमान की एक और फुटेज पहले ही सामने आ चुकी है. सालों बाद उन्हें अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक बच्चन को गले लगाते हुए देखा गया। जो हर मौके पर एक दूसरे को पूरी तरह से नजरअंदाज कर देते थे. जब ये वीडियो वायरल हुआ तो फैंस हैरान रह गए. लोग इसकी तुलना ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक से कर रहे हैं.

Leave a Reply