सिंगल-स्क्रीन थिएटर्स में गदर 2 की एडवांस-बुकिंग पठान से भी ज्यादा:फर्स्ट डे शो के लिए 1 लाख से ज्यादा टिकट्स बुक हुए

सिंगल-स्क्रीन थिएटर्स में गदर-2 की एडवांस-बुकिंग पठान से भी ज्यादा

सनी देओल की अपकमिंग फिल्म गदर 2 की एडवांस बुकिंग ने सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में पठान की एडवांस बुकिंग के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ट्रेड एक्सपर्ट सुमित काडेल के मुताबिक टियर B और टियर C शहरों के सिंगल स्क्रीन थिएटर में फर्स्ट डे शो के लिए हुई एडवांस बुकिंग पठान से भी ज्यादा है।

INOX, PVR और सिनेपोलिस में फर्स्ट डे शो के करीब 1 लाख से ज्यादा एडवांस टिकट्स बुक हो चुके हैं। वहीं, मल्टीप्लेक्स चेन की बात करें तो पठान ने में एडवांस बुकिंग से करीब 4 लाख तक की कमाई की थी।

सिंगल स्क्रीन में गदर 2 की एडवांस बुकिंग पर ट्रेड एक्सपर्ट सुमित काडेल ने ट्वीट करते हुए लिखा- सनी देओल हमें 90 के दशक में वापस ले आए हैं। वहीं तरण आदर्श ने भी टिकट बुकिंग का अनुमान शेयर करते हुए लिखा- सिंगल स्क्रीन में भी टिकट की बिक्री शानदार है।

नार्थ इंडिया में सनी देओल का है स्ट्रॉन्ग फैन बेस
ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक इसकी वजह है नॉर्थ इंडिया में टियर 2 और टियर 3 शहरों में सनी देओल का फैन बेस और उनका क्रेज। एक्सपर्ट्स के मुताबिक फिल्म को 20 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग मिल सकती है। फिल्म में तारा सिंह का ट्रक, उड़ जा काले कावां जैसा गाना और ढाई किलो के हाथ के आईकॉनिक डायलॉग का अट्रैक्शन अब भी बरकरार है। वहीं, शाहरुख खान की फिल्म पठान को मेट्रो सिटीज से अच्छी एडवांस बुकिंग मिली थी।

OMG 2 के 26,000 एडवांस टिकट्स बिके, जेलर ने एडवांस बुकिंग से कमाए ₹19 करोड़
गदर 2 की एडवांस बुकिंग रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू की एडवांस बुकिंग से भी ज्यादा है। इस फिल्म की रिलीज से पहले करीब 72,000 टिकट्स एडवांस में बुक हुए थे। वहीं, sacnilk.com के मुताबिक 11 अगस्त को रिलीज हो रही अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 के ओपनिंग डे शो के लिए अब तक 26,000 बिक चुके हैं। इसके अलावा जेलर के लिए करीब ₹19 करोड़ के टिकट्स की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। ये 2023 में दूसरी सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग हासिल करने वाली तमिल फिल्म बन गई है।

बॉक्स-ऑफिस पर टकराएंगी गदर-2, OMG-2, जेलर
डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म गदर 2 11 अगस्त को थिएटर में रिलीज होगी। ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 से क्लैश करेगी। इसके अलावा ये फिल्में रजनीकांत की फिल्म जेलर और चिरंजीवी की फिल्म भोला शंकर से भी टकराएगी। डायरेक्टर अमित राय की फिल्म OMG-2 2011 में आई फिल्म OMG की सीक्वल है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आएंगे।

Source: ln.run/U802-

Leave a Reply