Salman Khan से रूठे 3 मिलियन फॉलोवर्स? राखी सावंत ने Elvish Yadav को सुनाई खरी खोटी

Salman Khan

Rakhi Sawant ने फिर से Salman Khan को सपोर्ट किया है. राखी ने कहा कि वो अपने भाई के फॉलोवर्स को गिरने नहीं देगीं. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss Ott 2) में सलमान खान (Salman Khan) और एल्विश यादव (Elvish yadav) के बीच हुई नोक-झोक के बाद लगातार सोशल मीडिया पर खबरें आईं कि भाईजान के फॉलोअर्स (Salman Khan Followers) कम हो रहे हैं. हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट्स ने इसे खारिज कर दिया है और इसे फेक न्यूज बताया था. वहीं हमेशा सलमान खान के सपोर्ट में रहने वाली रखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक बार फिर एक्टर का साथ दिया है. राखी ने कहा है कि सलमान को अपनी इस बहन के होते हुए चिंता करने की जरूरत नहीं है.

कुछ समय पहले ऐसी खबर सामने आई थी जिसमें दावा किया गया था कि बिग बॉस ओटीटी 2 होस्ट, सलमान खान ने बेबिका धुर्वे पर अपमानजनक टिप्पणियों के लिए YouTuber एल्विश यादव की जमकर क्लास लगाई थी जिसके बाद एक्टर के लगभग तीन मिलियन फॉलोअर्स कम हो गए थे. एक्टर के घटे हुए इंस्टाग्राम फॉलोअर्स का एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा था. हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये साफ हो गया कि ये दावा फेक है. हालांकि हर हाल ही में सलमान का साथ देने वाली राखी लगातार मीडिया से बात करते हुए कह रही हैं कि वो भाईजान के सपोर्ट में हैं.

राखी ने कहा कि उनके 3 मिलियन फॉलोवर्स कम होंगे तो 50 मिलियन बढ़ेंगे. इसक साथ ही ड्रामा क्वीन ने कहा कि वो एक्टर के फॉलोवर्स को गिरने नहीं देंगी. इसके अलावा राखी ने पैपराजी से कहा कि वो एक हॉलीवुड स्टार हैं.

बीते दिनों सलमान के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में गिरावट की अफवाहें काफी चर्चा थीं. एल्विश यादव के कई फैन पेज के अनुसार, सलमान के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स शुरुआत में 66.8 मिलियन थी, पर एल्विश की क्लास लगाने के बाद उनके फॉलोवर्स घटकर 63.6 मिलियन हो गए. लोगों ने इस गिरावट के लिए यूट्यूबर के साथ उनके टकराव को जिम्मेदार ठहराया. 

क्विंट के मुताबिक, जब सोशल मीडिया एनालिटिक्स वेबसाइट सोशल ब्लेड को चेक किया गया, तो पता चला कि सलमान के 3 मिलियन फॉलोअर्स घटे ही नही हैं. उस एपिसोड के टेलिकास्ट होने के बाद से इंस्टाग्राम पर सलमान के 40 हजार फॉलोअर्स बढ़े हैं. वहीं 31 जुलाई को सलमान के 829 फॉलोअर्स घट गए थे. 

Source: ln.run/18ocB

Leave a Reply