एल्विश यादव ने रेस्टोरेंट में एक शख्स को जड़ा थप्पड़:वीडियो हुआ वायरल

Elvish Yadav

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता और प्रमुख यूट्यूबर एल्विश यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फुटेज में एल्विश जयपुर के एक रेस्तरां में एक लड़के को जोर से पीटते हुए दिखाई दे रहा है। हालाँकि, एल्विश ने अंततः अपने व्यवहार के बारे में एक बयान जारी किया।

क्या है पूरा मामला?
रविवार रात यूट्यूबर एल्विश यादव को जयपुर के एक रेस्टोरेंट में देखा गया। टहलते समय, उन्होंने अप्रत्याशित रूप से एक आदमी को थप्पड़ मार दिया। यह देख लोग एकत्र हो गए। इस कार्यक्रम में पुलिस के जवान भी आते हुए देखे गए हैं. हालाँकि, एल्विश यादव का जनसंपर्क स्टाफ इस विषय पर चुप रहा है। हालाँकि, एल्विश की टिप्पणी की एक ऑडियो रिकॉर्डिंग वायरल हो गई है।

एल्विश यादव

एल्विश यादव ने वक्तव्य प्रस्तुत किया।
इस ऑडियो क्लिप में एल्विश यादव कहते हैं, ”देखो भाई, बात ये है कि मुझे लड़ने-झगड़ने या हाथ उठाने का शौक नहीं है. मैं उस तरह का लड़का हूं जो अपने तक ही सीमित रहता है। अगर कोई तस्वीर के लिए अनुरोध करता है, तो मैं उसके साथ एक तस्वीर ले जा सकता हूं। लेकिन अगर कोई मेरे पीछे से गलत टिप्पणी करेगा या मेरी मां या बहन की आलोचना करेगा तो मैं उसे नहीं छोड़ूंगा.

जैसा कि आप देख सकते हैं, पुलिस भी मेरे साथ चल रही है, इसलिए इस बात का कोई सबूत नहीं है कि मैंने किसी के साथ कुछ भी गैरकानूनी किया है। उस व्यक्ति ने मुझ पर हमला किया, इसलिए मैंने जाकर उसे मारा। मुझे ऐसा करने पर पछतावा भी नहीं है. मैं बिल्कुल वैसा ही हूं. उसने मेरे साथ गलत व्यवहार किया, इसलिए मैंने स्टाइल में जवाब दिया।’ वह अपमानजनक शब्द कहता है; हम ऐसी बातें अपने मुंह से नहीं बोल सकते भाई.

यूजर्स ने एल्विश का समर्थन किया.
सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लोग एल्विश की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, “कोई भी अपने माता-पिता के बारे में अपमानजनक बातें नहीं सुन सकता।” आपने सही काम किया, भाई एल्विश। एक अन्य उपयोगकर्ता ने दावा किया कि एल्विश ने कुछ भी गलत नहीं किया। ऐसी हरकतों के लिए ऐसी हिदायत दी जानी चाहिए.’

कुशा कपिला ने एल्विश को रोका।
कुशा कपिला ने एल्विश को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रतिबंधित कर दिया है। कोरोना के शासनकाल में उन्होंने इसे पूरा किया. हालाँकि, ब्लॉक किए जाने के बाद, एल्विश ने कुशा से दोस्ती करने का प्रयास किया। लेकिन कुशा नहीं मानी. एल्विश यादव ने हाल ही में कुशा कपिला को ‘सस्ती करीना कपूर‘ करार दिया था। कुशा ने एल्विश के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह गलत है क्योंकि उनके पास करीना कपूर खान नाम का उपयोग करने का अधिकार नहीं है।