कार्तिक आर्यन की मुलाकात झांसी के एक फैन से हुई:फैन ने साइकिल से तय किया सफर

Karthik Aryan

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के जाने-माने स्टार हैं। ऐसे में एक्टर का फैन बेस भी उतना ही प्रभावशाली है. कार्तिक आर्यन का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से पॉपुलर होता नजर आ रहा है. वीडियो में एक्टर झांसी के एक फैन का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं. हैरान करने वाली बात तो ये है कि कार्तिक आर्यन को देखने के लिए फैन 1160 किलोमीटर साइकिल चलाकर आया.

फैन ने कार्तिक आर्यन को चौंका दिया.
कार्तिक आर्यन से मिलने के लिए फैन साइकिल चलाकर जाता है. जब उन्होंने कार्तिक को देखा तो तुरंत उनके पैर सहला दिए. कार्तिक ने उस युवक से बात भी की. कार्तिक ने पूछा कि साइकिल से मुंबई पहुंचने में कितने दिन लगेंगे। युवक कहता है नौ दिन। यह सुनकर कार्तिक हैरान रह जाता है. स्टार ने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। प्रशंसक का कहना है कि वह स्टार को देखने के लिए 1 फरवरी को साइकिल से अपने घर से निकला था। कार्तिक ने फैन की साइकिल की तारीफ करते हुए कहा, ”आपकी साइकिल बहुत अच्छा एवरेज देती है.”

कार्तिक आर्यन

कार्तिक जल्द ही ‘चंदू चैंपियन’ में नजर आएंगे
कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ एक स्पोर्ट्स बायोग्राफी है। यह फिल्म पैरालिंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले मुरलीकांत पेटकर पर आधारित है। कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अमिताभ बच्चन का फैन बेस बहुत बड़ा है.
हर रविवार को अमिताभ बच्चन मुंबई के जलसा बंगले के बाहर अपने प्रशंसकों से मिलते हैं। इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए सैकड़ों प्रशंसक घर के बाहर जमा हो जाते हैं। प्रशंसकों का अभिवादन करते समय बिग बी अक्सर नंगे पैर नजर आते हैं। यह प्रवृत्ति पिछले कुछ समय से चल रही है।

जब प्रशंसक अपने पसंदीदा सुपरस्टार को देखते हैं तो वे पागल हो जाते हैं।
बॉलीवुड सेलेब्स की एक झलक पाने के लिए फैंस लगातार उत्सुक रहते हैं। हर साल शाहरुख खान के जन्मदिन पर प्रशंसक उनके आवास के बाहर जुटते हैं। वह शाहरुख को देखने की उम्मीद में घंटों बिता देते हैं। जब शाहरुख को अपने आवास ‘मन्नत’ की रेलिंग या बालकनी पर उनका अभिवादन करते हुए देखा जाता है तो प्रशंसक बहुत खुश होते हैं।

ऐसा ही नजारा हर साल सलमान खान के जन्मदिन पर होता है। सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फैंस की भीड़ देखी जा रही है। जब उन्हें सलमान खान की एक झलक मिलती है तो वे सभी खुशी से झूम उठते हैं।