अभिषेक को उकसाने पर दबंग सलमान खान ने लगाई फटकार

Salman Khan

हाल ही के एपिसोड में अभिषेक कुमार को बिग बॉस 17 से बाहर कर दिया गया। अभिषेक कुमार द्वारा समर्थ जुरेल पर हाथ उठाने के कारण कैप्टन अंकिता लोखंडे ने उन्हें बाहर कर दिया। दरअसल, ईशा मालविया और समर्थ जुरेल अभिषेक कुमार को उकसा रहे थे, इसलिए उन्होंने समर्थ पर हाथ उठा दिया. पूरे मामले से अभिषेक कुमार रोने लगे. वहीं सलमान खान समर्थ जुरेल और ईशा पर भड़क गए हैं.

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस का नया ट्रेलर लीक हुआ है जिसमें सलमान खान को अभिषेक को उकसाने के लिए समर्थ पर गुस्सा जाहिर करते हुए दिखाया गया है। इसके अलावा, वे घर के सदस्यों से पूछते हैं कि क्या किसी ने अभिषेक को परेशान करने के लिए समर्थ को रोका था। इस बीच सलमान ने समर्थ को ओवर लाइन करने और अभिषेक की मानसिक स्थिति के बारे में टिप्पणी करने के लिए कड़ी फटकार लगाई है। बेशक, सलमान खान के मुताबिक अभिषेक गलत हैं। यह बिल्कुल गलत है, लेकिन क्या उसे उस मुकाम तक पहुंचाने वाला व्यक्ति भी गलत नहीं है? जब समर्थ मुँह में टिश्यू पेपर, गोद में कम्बल और अपने पिता का मानसिक पुत्र रख रहा था, तो आप सभी देख रहे थे, और किसी ने उसे रोकने का प्रयास नहीं किया। समर्थ से किसी ने नहीं पूछा कि वह क्या कर रहा है।

सलमान ने लगाई ईशा-समर्थ की क्लास.

इसके बाद सलमान खान ने ईशा से पूछा कि अगर वह अभिषेक की जगह होती और समर्थ ने उसके साथ ऐसा किया होता तो वह क्या करती। ईशा आगे कहती हैं कि अगर आपने मुझे मारा तो सर, मैं आपको मार दूंगी। सलमान बताते हैं कि आप एक शक्तिशाली परिणाम चाहते थे, न कि वह आप पर हाथ उठाएं; ये थी योजना समर्थ ने कहा कि मुझे उसके ट्रिगर पॉइंट के बारे में पता था और वह मनोवैज्ञानिक रूप से मजबूत नहीं था। उन्होंने कहा कि आप यही निष्कर्ष चाहते थे और आख़िरकार ऐसा हो गया।

सलमान की फटकार से लोग खुश हुए.

वहीं, लोगों को वीडियो पर कमेंट करते देखा जा सकता है. एक यूजर के मुताबिक, सलमान खान का उन पर चिल्लाना काफी संतुष्टिदायक है। एक अन्य ने कहा, “पिछली रात का बिग बॉस 17 एपिसोड अंकिता के निष्कासन के फैसले और सलमान खान द्वारा विवादों पर बोलने के साथ एक नाटक जैसा लग रहा है।” इस पूरे तमाशे के दौरान भीड़ लगातार अपनी सीटों पर टिकी हुई है। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, ”मेरे दिल को शांति मिल गई है, जिस किसी ने भी अभिषेक को रुलाया है या उनके प्रशंसकों को कर्म मिलेगा।”

ये कहा था तहलका भाई ने.

इसके साथ ही इस परफॉर्मेंस में शामिल हुए तहलका उर्फ सनी ने समर्थ और अभिषेक के विवाद के बारे में पैपराजी से बात की. उन्होंने कहा कि अभिषेक को इस तरह उकसाया गया. अगर वह आपका भाई होता तो तहलका आपको 10 सेकंड में 10 बार थप्पड़ मार देता।