सलमान खान को चंद्रचूड़ सिंह ने बताया झूठा:बोले- KKHH को मना किया क्योंकि दूसरी फिल्मों के ऑफर थे, उस वक्त बेरोजगार नहीं था

Salman Khan

फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में सलमान खान ने कैमियो किया था। हालांकि उनसे पहले ये रोल सैफ अली खान और चंद्रचूड़ सिंह को ऑफर किया गया था। मगर दोनों ने मना कर दिया था।

इस बात का जिक्र करते हुए सलमान ने कॉफी विद करण शो में कहा था कि सैफ और चंद्रचूड़ के पास की कमी थी, इसके बावजूद उन लोगों ने फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था। शो से जुड़ा ये क्लिप सुर्खियों में है, जिस पर कमेंट कर चंद्रचूड़ ने सलमान को झूठा बताया है। उनका कहना है कि दूसरी फिल्मों के ऑफर थे, इस कारण उन्होंने फिल्म के ऑफर को न कहा था।

14 करोड़ में बनी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' ने दुनिया भर में 106.73 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

14 करोड़ में बनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ ने दुनिया भर में 106.73 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

पहले सैफ और चंद्रचूड़ ऑफर ठुकरा चुके थे- करण
करण जौहर के शो एक पुराना वीडियो सुर्खियों में है। इस वीडियो में करण जौहर कहते हैं, मुझे याद है जब पहली बार मैं आपको अपनी पहली फिल्म के बारे में बताने के लिए आपके घर आया था। इससे पहले सैफ और चंद्रचूड़ ऑफर ठुकरा चुके थे। आपने (सलमान) ने कहा था कि कोई फिल्म में काम नहीं करेगा। आप कल आकर मुझसे मिलिए।

सैफ और चंद्रचूड़ बेरोजगार थे, फिर भी फिल्म के लिए हामी नहीं भरी
फिर सलमान कहते हैं- तुम्हारे लिए फिल्म में शाहरुख खान को लेना मुश्किल नहीं था, लेकिन तुम्हारे लिए यह कास्टिंग कर पाना बहुत मुश्किल था क्योंकि सैफ उस समय कुछ नहीं कर रहे थे। चंद्रचूड़ कुछ नहीं कर रहे थे। इसके बावजूद उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

मैंने तुम्हारी प्रतिभा देखी और फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गया। मगर उसके बाद तुमने किसी दूसरी फिल्म में मेरे साथ काम नहीं किया।

दूसरी फिल्मों के ऑफर थे इसलिए करण की फिल्म ठुकराए- चंद्रचूड़
वीडियो पर कमेंट करते हुए चंद्रचूड़ सिंह ने सलमान खान को झूठा कहा। इस पर एक यूजर ने उनसे उस झूठ के बारे में पूछा। एक्टर ने आगे कहा- मैं उस वक्त बेरोजगार नहीं था, जैसा सलमान ने दावा किया है। उस समय मेरे पास जोश, दाग द फायर, क्या कहना, सिलसिला है प्यार का जैसी फिल्में थीं। इस कारण मैंने कुछ कुछ होता है को मना किया था।

1996 में फिल्मों में डेब्यू किया था
चंद्रचूड़ ने 1996 में फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। ‘तेरे मेरे सपने’, ‘दाग द फायर’ और ‘जोश’ के अलावा उनकी पॉपुलर फिल्मों में ‘माचिस’ (1996), ‘क्या कहना’ (2000), ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ (2001), ‘जिला गाजियाबाद’ (2013) और ‘आ गया हीरो’ (2017) शामिल हैं।

चंद्रचूड़ सिंह ने फिल्म माचिस में तब्बू के साथ काम किया था। इस फिल्म के बाद उन्हें काफी पसंद किया गया। इसके बाद चंद्रचूड़ सिंह ने दाग: द फायर और क्या कहना जैसी फिल्मों में भी काम किया।

2022 में अक्षय कुमार के साथ OTT फिल्म कठपुतली और सुष्मिता सेन से साथ सीरीज आर्या में भी दिखे हैं।

Source: ln.run/S7XTX

Leave a Reply