सलमान खान ने अभिषेक कुमार की लगाई क्लास:मन्नारा को डुप्लीकेट परिणीति बुलाने पर हुए नाराज, कहा- रियल लाइफ में जूते पड़ेंगे

Salman Khan

बिग बॉस 17 का इस हफ्ते का वीकेंड का वार धमाकेदार होने वाला है। जहां पिछली बार शो के होस्ट सलमान खान ने ईशा मालवीय को फटकार लगाई थी। वहीं इस बार उन्होंने शो के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार की जमकर क्लास ली। इसके अलावा उन्होंने अंकिता लोखंडे के पति को भी खूब फटकार लगाई है।

परिणीति की डुप्लीकेट बुलाने से चिढ़ती हैं मन्नारा
प्रोमो वीडियो की शुरुआत होती है बिग बॉस 17 के घर में दो नए वाइल्ड कार्ड की एंट्री से। इसके बाद सलमान मन्नारा से पूछते हैं, ‘आपका कोई ट्रिगर पॉइंट नहीं है न?’ मन्नारा ने जवाब दिया, ‘मेरे पास एक ट्रिगर पॉइंट है कि लोगों को मुझसे मेरे परिवार या मेरी बाहरी दुनिया के बारे में बात नहीं करनी चाहिए।’ सलमान ने कहा, ‘तो ये तो आपकी बहन हैं ना। मन्नारा ने सहमति जताते हुए कहा, ‘लेकिन बाकी लोग इसमें क्यों पड़ रहे हैं? फिर सलमान ने उनसे कहा, उन्हें इसका फायदा मत दो।

सलमान खान

सलमान ने अभिषेक को लगाई फटकार
इसके बाद सलमान ने घर वालों से पूछा कि किसने इन्हें परिणीति की डुप्लीकेट बुलाया है। अभिषेक ने जवाब देते हुए कहा- मैं इन्हें ट्रिगर कर रहा था। इसके बाद सलमान ने कहा, ‘आप होंगे मेरे फैन, लेकिन आपकी हरकतें मेरी जैसी नहीं है। रियल लाइफ में आपको जूते पड़ेंगे, जूते।

अंकिता के बच्ची कहने पर भी हुई थी लड़ाई
शुरुआत से ही मन्नारा चोपड़ा बिग बॉस में अपनी फैमिली का जिक्र करने पर चिढ़ जाती हैं। खासकर तब, जब उन्हें उनकी चचेरी बहनें प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा से कंपेयर किया जाता है। ये बात घर वालों को समझ आ गई और इसलिए वो इसका फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। बीते एपिसोड में अंकिता लोखंडे ने मन्नारा को बच्ची कहा था, जिसके बाद दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ था।

सलमान खान

Source: ln.run/od5lY

Leave a Reply