सलमान खान ने शाहरुख को बेड से धक्का दिया था:SRK के खर्राटों से परेशान थे, फिल्म करण-अर्जुन की शूटिंग का किस्सा

Salman Khan

शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर एक मजेदार किस्सा सामने आया है, जिसमें सलमान ने शाहरुख को बिस्तर से गिरा दिया था। दरअसल बात 1995 की है, जब दोनों एक्टर फिल्म ‘करण-अर्जुन’ की शूटिंग कर रह थे। यह कहानी शाहरुख खान के खर्राटे लेने की आदत से जुड़ी हुई है।

एक पुराने इंटरव्यू में सलमान ने कहा- जब हम लोग करण-अर्जुन की शूटिंग कर रहे थे तो वहां पर कुछ गेस्ट आए थे। जोकि मेरे रुम में रुके थे। तो हम सभी को एक रुम शेयर करना पड़ा था। उस वक्त वहां सोहेल खान भी मौजूद थे। हम सभी लेटे ही थे और शाहरुख को जल्दी नींद आ गई और वो जोर-जोर से खर्राटे लेने लगे थे। सलमान उनके खर्राटों से परेशान हो रहे थे।

सलमान खान

शाहरुख के लिए ‘पठान’ में सलमान ने कैमियो किया था।

शाहरुख ने अपना बचाव किया

इस पर शाहरुख खान ने अपना बचाव करते हुए कहा कि, उन्हें साइनस हो गया था, वैसे आमतौर पर वो खर्राटे नहीं लेते हैं। लेकिन सलमान लगातार ये बात सोचकर हंस रहे थे कि शाहरुख किस तरह से जोर-जोर से खर्राटे ले रहे थे।

सलमान खान

‘करण-अर्जुन’ के सभी गाने काफी हिट हुए थे।

सुपरहिट फिल्म थी करण-अर्जुन

सलमान खान और शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘करण-अर्जुन’ 1995 में रिलीज हुई थी। फिल्म में बतौर एक्ट्रेस काजोल और ममता कुलकर्णी नजर आई थीं। राकेश रोशन द्वारा निर्देशित ये फिल्म उस समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। दिवंगत एक्ट्रेस राखी गुलजार ने इस फिल्म में सलमान-शाहरुख की मां का किरदार निभाया था। वहीं दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आए थे।

Source: ln.run/xyKYv

Leave a Reply