बिग बॉस 17 अपडेट: 15 अक्टूबर को होगा ग्रैंड प्रीमियर:पूरा सीजन होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, सिंगल Vs कपल्स हो सकती है थीम

बिग बॉस 17

बीते 14 अगस्त को ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का ग्रैंड फिनाले हुआ था। शो में पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव ने ट्रॉफी जीती थी। अब ‘बिग बॉस 17’ की चर्चा शुरू हो गई है। वैसे तो यह सीजन भी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ही होस्ट करते नजर आएंगे पर सुनने में आया है कि वे बीच-बीच में ब्रेक लेते रहेंगे।

इस साल के अंत तक शुरू करेंगे फिल्मी प्रोजेक्ट
शो से जुड़े करीबियों की मानें तो सलमान इस साल के अंत तक अपने नए फिल्मी प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर देंगे। ऐसे में वे रेगुलर बेसिस पर शो होस्ट नहीं कर पाएंगे। एक्टर ने शो के मेकर्स को इस बारे में पहले ही जानकारी दे दी है।

बिग बॉस 17

सलमान अब तक बिग-बॉस के 13 सीजन होस्ट कर चुके हैं।

मेकर्स को रखना होगा सलमान की शर्ताें का ध्यान
सूत्र आगे बताते है, ‘मेकर्स इस बात से पूरी तरह से वाकिफ हैं कि सलमान से अच्छा ब्रांड उन्हें इस शो के लिए कोई नहीं मिलेगा। चैनल को कई सारे शो के स्पॉन्सर्स उन्हीं की वजह से मिल रहे हैं। वे किसी भी तरह से सलमान को खोना नहीं चाहते।

ऐसे में मेकर्स ने उनसे और उनके टीम के बात करके उन्हें ‘बिग बॉस 17’ के लिए मना लिया है। हालांकि, इसके लिए उन्हें सलमान की शर्तों का ध्यान रखना होगा। इससे पहले सलमान सिर्फ ‘बिग बॉस ओटीटी’ में ही शामिल होना चाहते थे।

उनकी गैरमौजूदगी में रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे मेकर्स
शर्तों के मुताबिक, सलमान शो के शुरूआती और आखिरी के कुछ एपिसोड को ही होस्ट करेंगे। वे अपनी फिल्मी कमिटमेंट को अनदेखा नहीं करना चाहते हैं। मेकर्स ने सलमान के कमिटमेंट को ध्यान में रखकर, शो के दौरान उनके रिप्लेसमेंट को ढूंढना शुरू कर दिया है।’

बिग बॉस 17

सलमान की गैर-मौजूदगी में फराह खान और करण जौहर शो के कुछ एपिसोड होस्ट कर चुके हैं।

नवंबर में शुरू करेंगी अगली फिल्म की शूटिंग
बात करें सलमान के फिल्मी प्राेजेक्ट की तो वे करण जौहर के बैनर, धर्मा प्रोडक्शन तले बनने जा रही एक अनटाइटल्ड फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन ‘शेरशाह’ फेम डायरेक्टर विष्णुवर्धन करेंगे। इसकी शूटिंग नवंबर में शुरू होगी।

इसके अलावा सलमान ‘टाइगर 3’ और ‘नो एंट्री में एंट्री’ जैसे कई और प्रोजेक्ट्स पर भी फोकस करना चाहते हैं।

फिल्म टाइगर-3 इस साल दिवाली पर रिलीज होनी है। ऐसे में सलमान इसके प्रमोशन में भी बिजी रहेंगे।

फिल्म टाइगर-3 इस साल दिवाली पर रिलीज होनी है। ऐसे में सलमान इसके प्रमोशन में भी बिजी रहेंगे।

इस सीजन सिंगल Vs कपल्स हो सकती है थीम
शो की बात करें तो यह सीजन सिंगल Vs कपल्स थीम पर बेस्ड हो सकता है। मेकर्स इसके लिए अब तक ट्विंकल अरोड़ा, समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय, एलिस कौशिक, सुमेध मुदगलकर, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, पॉपुलर यूट्यूबर्स सौरव जोशी, अनुराग डोभाल, हर्ष बेनीवाल और कंवर ढिल्लन को अप्रोच कर चुके हैं। माना जा रहा है कि ये इस बार शो का हिस्सा बन सकते हैं।

15 अक्टूबर को होगा ग्रैंड प्रीमियर
शो अगले महीने अक्टूबर में टेलीकास्ट होगा। सूत्रों की मानें तो रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के फिनाले के दूसरे दिन ही इसकी शुरुआत हो जाएगी। माना जा रहा है कि 15 अक्टूबर को इसका ग्रैंड प्रीमियर होगा।

Source: rb.gy/cq8q6

Leave a Reply