अंजलि अरोड़ा ने सबके सामने अपने उतार दिए कपड़े बचा नहीं कोई कपड़ा….

Anjali Arora

कच्चा बादाम मशहूर है. अंजलि अरोड़ा, जो पहले लॉक अप सीज़न 1 में दिखाई दी थीं, एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वैसे वह कैमरे के सामने न्यूड नजर आ रही हैं. वह एमएम फैलाने को लेकर भी चर्चा में थीं, लेकिन उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया और कहा कि अभिनेत्री वीडियो में नहीं थी।

अंजलि को पहचान की जरूरत नहीं है.
अपने अनोखे अंदाज से लोगों को पागल करने वाली अंजलि अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. वह एयरपोर्ट पर काम करती है और अन्य स्थानों पर फोटोशूट भी कराती है। आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा होती रहती है. वह जब भी कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो वह तेजी से वायरल हो जाता है।

अंजिल अरोड़ा ने एक रील बनाई और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया।
अंजलि का वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वह एक पुल पर खड़ी होकर अपनी टी-शर्ट उतार रही हैं. जैसा कि वीडियो में दिखाया गया है, उसके शरीर पर कोई कपड़े नहीं बचे हैं।

बहरहाल, इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा का चेहरा अस्पष्ट है। आपको बता दें कि अंजलि का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो रहा है. अंजिल अरोड़ा ने एक रील बनाई और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया।