मल्टीकलर साड़ी में दिखीं आलिया भट्ट स्माइल करते हुए पैपराजी को दिए पोज, फैंस ने की माधुरी दीक्षित से तुलना

मल्टीकलर साड़ी में दिखीं आलिया भट्ट:स्माइल करते हुए पैपराजी को दिए पोज, फैंस ने की माधुरी दीक्षित से तुलना

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी के प्रमोशन में लगातार बिजी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंचीं, जहां उन्हें मल्टीकलर साड़ी में स्पॉट किया गया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

आलिया का गॉर्जियस लुक
वीडियो में आलिया मल्टीकलर कलर की साड़ी में दिखाई दे रही हैं। इस साड़ी को उन्होंने ब्लू वी शेप नेकलाइन ब्लाउज के साथ कैरी किया है। मिनिमल मेकअप,मल्टीकलर एयरिंग और खुले बालों में आलिया बहुत क्लासी लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने स्माइल करते हुए पैपराजी को पोज भी दिए।

फैंस को पसंद आया आलिया का लुक

फैंस ने उनके इस खूबसूरत लुक को काफी पसंद किया और वीडियो पर कमेंट्स की बौछार कर दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए उनकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से की है। दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप बहुत खूबसूरत हैं आलिया भट्ट’। तीसरे ने लिखा, ‘मेरी फेवरेट एक्ट्रेस’। वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘बच्चे को जन्म देने के बाद वह और भी सुंदर हो गई हैं’।

28 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन समेत कई दिग्गज सितारे शामिल हैं। फिल्म में रणवीर और आलिया की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

हार्ट ऑफ स्टोन से सामने आया आलिया का नया लुक

आलिया भट्ट बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी छाई हुई हैं। एक्ट्रेस जल्द ही गैल गैडोट की फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड डेब्यू करेंगी। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। अब मेकर्स ने इस फिल्म से आलिया का पहला पोस्टर जारी कर दिया है।

इस पोस्टर में आलिया फर जैकेट में नजर आ रही हैं। ये पहली बार हैं जब एक्ट्रेस किसी फिल्म में नेगेटिव रोल निभांएगी। नेटफ्लिक्स ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आलिया भट्ट हमारे दिलों को हैक करने आ रही हैं’। बता दें, यह फिल्म 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Source: ln.run/70Jc8

Leave a Reply