शादी से पहले ही आलिया भट्ट ने खोला बेडरूम सीक्रेट!

Alia Bhatt

वोग के मैगनीज के साथ एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड की सबसे जिंदादिल स्टार आलिया भट्ट ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। दरअसल, इंटरव्यू एक सवाल-जवाब सत्र था जिसमें पत्रकार ने उनसे एक पंक्ति के कई सवाल पूछे। आलिया की प्रतिक्रियाएँ, उसकी पूछताछ की तरह, बहुत आकर्षक थीं। उनके इस इंटरव्यू पर काफी विवाद हुआ था. दरअसल, इस इंटरव्यू में आलिया ने पूरे आत्मविश्वास के साथ सभी सवालों के जवाब दिए। आलिया भट्ट बाहर से जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही अंदर से भी। आलिया भट्ट को कई मौकों पर महफिलों में मेहमानों के साथ छेड़छाड़ करने के लिए जाना जाता है। भले ही मज़ाकिया ढंग से, वह आत्मविश्वास से हर सवाल का जवाब देती हैं, चाहे वह उनके सिनेमाई करियर के बारे में हो या उनके निजी जीवन के बारे में।

हालांकि, वोग इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट से कई निजी सवाल पूछे गए, जिनका उन्होंने खुलकर जवाब दिया। उस समय जब उनसे उनकी सेक्स लाइफ के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बिना किसी हिचकिचाहट के जवाब दिया। यह पूछे जाने पर कि वह किस पोजीशन में सेक्स करना पसंद करती हैं, आलिया भट्ट ने बिना किसी हिचकिचाहट के जवाब दिया, “क्लासिक मिशनरी।”

आलिया भट्ट

Courtesy: social media

अगले सवाल में आलिया से पूछा गया कि अगर दुनिया में केवल दो पुरुष बचे हों, एक 18 साल का और दूसरा 50 साल का तो वह किस लड़के को चुनेंगी। आलिया ने कहा कि वह 50 साल के आदमी के साथ जाना चाहेंगी क्योंकि वह कम उम्र के आदमी के साथ नहीं रहना चाहतीं। इस सवाल-जवाब सत्र के दौरान आलिया भट्ट से कई दिलचस्प सवाल पूछे गए, जैसे कि क्या वह अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, “मैं अपने बॉयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड भी जानती हूं।” आपको याद दिला दें कि आलिया भट्ट भी वोग के कवर पर नजर आ चुकी हैं। उस दौरान आलिया भट्ट से कुछ बेहद दिलचस्प सवाल पूछे गए।

काम की बात करें तो आलिया फिलहाल रॉकी और रानी की लव स्टोरी फिल्म कर रही हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी, ब्रह्मास्त्र, डार्लिंग, आरआरआर और जी ले ज़रा में भी दिखाई देंगी। आलिया ने 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। आलिया कई फिल्मों में नजर आईं, जिनमें गली बॉय, हाईवे, उड़ता पंजाब, डियर दिंदागी, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, राजी, डियर जिंदगी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और कलंक शामिल हैं।

Leave a Reply