सलमान खान की Y सिक्योरिटी के बीच में घुसा एक फैन, देखें वीडियो

Salman Khan

एयरपोर्ट पर Y सिक्योरिटी के साथ सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शानदार शुरुआत के बाद तीसरे दिन इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन धीमा पड़ गया. इन सबके बीच सलमान खान का वाई सिक्योरिटी वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक फैन सिक्योरिटी से इतना नाराज हो गया कि सेल्फी लेने आया तो उसकी जमकर पिटाई कर दी गई. बॉडीगार्ड्स ने इस फैन को पकड़ लिया.

बॉलीवुड स्टार सलमान खान को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वह कड़ी सुरक्षा से भी घिरे रहे। सलमान खान के बॉडीगार्ड्स के हाथों में घातक हथियार थे और उनका प्रवेश किसी सिनेमाई परिदृश्य से कम नहीं था। जब सलमाना आगे बढ़ रहे थे तो पैपराजी ने उनकी तस्वीरें और वीडियो कैप्चर करना शुरू कर दिया। इसी बीच कोई कड़ी सुरक्षा व्यवस्था को तोड़कर अंदर घुस आया। हो सकता है कि वह सलमान के साथ फोटो खिंचवाना चाहता हो, लेकिन बॉडीगार्ड्स ने उसे पकड़ लिया और धक्का देकर रास्ते से हटा दिया। यहां देखें सलमान का ये पॉपुलर वीडियो- ये भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर टाइगर 3 का प्रदर्शन, नौवें दिन मुनाफे में भारी गिरावट

सलमान खान

आपको याद दिला दें कि सलमान खान लंबे समय से जान से मारने की धमकियों का निशाना बने हुए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई और उनकी टीम सलमान खान को नुकसान पहुंचाना चाहती थी। नतीजतन, अभिनेता को वाई सुरक्षा सौंपी गई है, जिसका मतलब है कि कोई भी उससे बात भी नहीं कर सकता है, उसके साथ तस्वीर लेना तो दूर की बात है। सलमान हाल ही में इसी सुरक्षा के साथ गोवा फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए थे।

Leave a Reply