सलमान, शाहरुख और आमिर खान को साथ लाएंगे रोहित शेट्टी?

Rohit Shetty

रोहित शेट्टी की फिल्में अक्सर पुलिस पर फोकस करने के लिए मशहूर हैं। आज भी वह अपनी आने वाली सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स को लेकर चर्चा में हैं।

इस सीरीज की बात करें तो ये वाकई दमदार होगी क्योंकि ट्रेलर काफी शानदार लग रहा है. इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय नजर आएंगे। इसी बीच रोहित शेट्टी ने एक ऐसी बात का जिक्र किया है जिसे सुनकर फैंस हैरान रह जाएंगे।

रोहित ने कहा है कि वह शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान को एक साथ लाएंगे। जी हां, वह उस वक्त पिंकविला में थे और एक फैन ने उनसे पूछा कि वह पुलिस यूनिवर्स के लिए शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान में से किसे पसंद करेंगे।

रोहित ने कहा, “तीनों, मैं एक को भी क्यों छोड़ूंगा?” यह पूछे जाने पर कि क्या उनके पास इसके लिए कोई योजना है, रोहित ने कहा, “आसान है।” काफी समय हो गया, लेकिन अब हम पूरा कारोबार पुलिसिया बना देंगे।’ चिंता मत करो, कोई नहीं बचेगा! हमारी एक अलग पुलिस भूमिका होगी।”

इससे हर कोई दंग रह गया. तब से लोग लगातार चैट कर रहे हैं. लेकिन देखना ये होगा कि क्या वो इस मजाक को हकीकत बनाते हैं या नहीं. रोहित शेट्टी ने सलमान या आमिर खान के साथ काम नहीं किया है। हालांकि उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में काम किया था। रिलीज होने के बाद इस तस्वीर ने खूब कमाई की। रोहित शेट्टी की सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स 19 जनवरी से अमेज़न प्राइम पर उपलब्ध होगी। इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थीं।