सलमान खान के सामने जब करीना कपूर पहन कर आ गई थी ट्रांसपेरेंट नाइटी, क्यों भड़के एक्टर….

Kareena Kapoor

करीना कपूर इन दिनों अक्सर खबरों में रहती हैं और आपको बता दें कि वह पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरह से काफी बातचीत का केंद्र बनी रहती हैं। उन्होंने सलमान खान सहित कई प्रमुख अभिनेताओं के साथ भी काम किया है।

आपको बता दें कि सलमान खान की निजी जिंदगी और फिल्में आए दिन खबरों में छाई रहती हैं। महज 16 साल पहले उन्होंने 10 का दम नाम से एक टेलीविजन कार्यक्रम प्रस्तुत किया था। कार्यक्रम में करीना कपूर खान और उनकी बहन करिश्मा कपूर बतौर अतिथि शामिल हुईं।

इतना ही नहीं, बल्कि सलमान खान ने कहा कि करीना कपूर पहली बार पारभासी नाइटी पोशाक में उनसे मिलने आई थीं। करीना सिर्फ नौ साल की थीं जब उन्होंने कहा, “हाय, सलमान।” जब सलमान ने उनसे कहा, ‘हैलो स्वीटहार्ट, कैसी हैं आप?’ तो करीना ने अपने तेवर दिखाए और बिना कुछ कहे वहां से चली गईं.

सलमान ने परफॉर्मेंस में कहा कि जब मैंने उसका वीडियो देखा तो ऐसा लगा जैसे वह पानी से बाहर आ रही हो और मुझे अभी भी वह दुबली-पतली 9 साल की लड़की जैसा महसूस हो रहा है। इतना हंगामा हुआ कि बेबो, ओह माय गॉड साइज जीरो, अश्लील हो गई। करीना ने कहा, ”ऐसा कुछ नहीं है और वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं.” सलमान ने मजाक में कहा कि वह सूखकर कांटा बन गई थी, जिसे फेंक दिया गया।