सीमा हैदर को लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर:RPI के उपाध्यक्ष ने कहा-भारतीय नागरिकता मिलते ही टिकट देंगे; यूपी महिला विंग की अध्यक्ष बनाएंगे

सीमा हैदर

पाकिस्तानी सीमा और सचिन की आर्थिक तंगहाली की खबरें सामने आने के बाद लोग उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सीमा हैदर को फिल्म में काम करने का ऑफर मिलने के बाद अब राजनीति में आने का भी न्योता मिला गया है। यह ऑफर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) ने दिया है। पार्टी का कहना है कि सीमा हैदर को क्लीन चिट मिलने के बाद आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में टिकट देंगे।

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किशोर मासूम ने बयान जारी कर सीमा को चुनाव में उतारने की बात कही है। उनका कहना है कि सीमा ने भी इसके लिए हां कर दिया है। इसके पहले राजस्थान के कन्हैया लाल हत्याकांड पर बन रही फिल्म में सीमा हैदर को RAW एजेंट का रोल ऑफर हो चुका है। बुधवार को फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी अपनी टीम जानी फायर-फॉक्स के साथ सीमा-सचिन के घर पहुंचे थे। अमित ने सीमा को फिल्म A Tailor Murder Story में RAW एजेंट का किरदार निभाने का ऑफर दिया था।

फिलहाल सीमा खुफिया एजेंसियों और यूपी ATS के रडार पर हैं। उसके जासूस होने की आशंका है। जिसे लेकर सीमा, सचिन और उसके पिता नेत्रपाल से कई बार पूछताछ की जा चुकी है। कोर्ट से जमानत मिलने के बाद सचिन का परिवार रबूपुरा में एक रिश्तेदार के घर पर रह रहा है।

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किशोर मासूम ने बयान जारी कर सीमा हैदर को पार्टी में आने का ऑफर दिया है।

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किशोर मासूम ने बयान जारी कर सीमा हैदर को पार्टी में आने का ऑफर दिया है।

महिला विंग की अध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाने का ऐलान किया
किशोर मासूम ने सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी कर कहा, “अगर सीमा को जांच एजेंसी से क्लीन चिट और भारतीय नागरिकता मिल जाती है, तो मैं उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करने के लिए तैयार हूं। मैं अपनी पार्टी के सिंबल पर सीमा हैदर को 2024 में चुनाव लड़ाने के साथ यूपी महिला विंग की अध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता भी बना दूंगा। इसे लेकर लेकर सीमा ने भी हां भी कर दी है।” हालांकि इसको लेकर सीमा ने अभी कोई बयान जारी नहीं किया है।

बुधवार को सीमा-सचिन के घर पहुंचे प्रोड्यूसर अमित जानी ने सीमा को भगवा रंग का कपड़ा भी पहनाया था।

बुधवार को सीमा-सचिन के घर पहुंचे प्रोड्यूसर अमित जानी ने सीमा को भगवा रंग का कपड़ा भी पहनाया था।

आर्थिक तंगी के वीडियो वायरल होने के बाद मिलने लगी मदद
सीमा और सचिन के परिवार की आर्थिक तंगी की वीडियो 29 जुलाई को किसान नेता मास्टर श्योराज सिंह शेयर किया था। इसके बाद उनको फिल्म में काम करने के अलावा 6-6 लाख सालाना की नौकरी का ऑफर मिल चुका है। वहीं, सीमा का कहना है कि देशवासियों की तरफ से उसको जो सहयोग मिला है, उसके लिए हमेशा आभारी रहूंगी। जब मुझे ATS की पूछताछ के बाद क्लीन चिट मिल जाएगी, तो मैं फिल्मों में एक्टिंग भी शुरू करूंगी और राजनीतिक पार्टी में भी जाऊंगी।

सीमा ने मेरा भारत महान का बैज लगाकर देशभक्ति गीत के साथ रील बनाई है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सीमा ने मेरा भारत महान का बैज लगाकर देशभक्ति गीत के साथ रील बनाई है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सचिन-सीमा ने मीडिया से बनाई दूरी
पिछले करीब 5 दिन से सीमा-सचिन मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं। इसी कारण वे लोग अपना घर छोड़कर एक रिश्तेदार के घर पर रुके हुए हैं। लंबी पूछताछ और घर के बाहर पुलिस का पहरा होने के कारण सचिन और उसके पिता नेत्रपाल की नौकरी छूट चुकी है। जब परिवार को काम पर जाने की अनुमति मिली, तो दोनों को कोई काम देने को राजी नहीं हुआ।

  • सीमा और सचिन से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें

सीमा-सचिन को 6-6 लाख की नौकरी का ऑफर:गुजराती बिजनेसमैन ने डाक से भेजा 3 पन्नों का लेटर, पुलिस कर रही जांच

सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन को फिल्म के बाद अब नौकरी का ऑफर मिला है। गुजरात के किसी कारोबारी ने 3 पन्नों का लेटर रजिस्टर्ड डाक से भेजा है। इसमें दोनों को 6-6 लाख यानी 50 हजार रुपए महीना देने की पेशकश की है। लेटर में यह भी लिखा है कि वह कभी भी आकर नौकरी ज्वॉइन कर सकते हैं। पुलिस सूत्रों ने लेटर मिलने की पुष्टि की है। हालांकि, इसे किस उद्योगपति ने भेजा है। उसका नाम क्या है? इसका खुलासा नहीं किया है। इसके अलावा, पुलिस ऑफर लेटर की जांच भी कर रही है। यह सही है या किसी ने सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट के लिए ऐसा किया है।

Source: ln.run/YTkHp

Leave a Reply