Ola के दो सीनियर-लेवल एग्जीक्यूटिव्स ने दिया इस्तीफा:दोनों अधिकारी ओला इलेक्ट्रिक के CEO-फाउंडर भाविष अग्रवाल के करीबी

Ola

इलेक्ट्रिक व्हीकल (EV) की दिग्गज कंपनी Ola इलेक्ट्रिक के दो सीनियर-लेवल एग्जीक्यूटिव्स ने कंपनी छोड़ दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार (5 अगस्त) को ओला के प्लानिंग एंड स्ट्रेटजी के हेड स्लोकार्थ दास और पार्टनरशिप एंड कॉर्पोरेट अफेयर्स के हेड सौरभ शारदा ने इस्तीफा दे दिया है।

कंपनी के CEO के करीबी माने जाते हैं दोनों एग्जीक्यूटिव्स ​​​​​​​
स्लोकार्थ दास और सौरभ शारदा दोनों करीब 7 से 8 साल से कंपनी के साथ काम कर रहे थे। दोनों एग्जीक्यूटिव्स Ola के CEO और फाउंडर भाविष अग्रवाल के करीबी माने जाते हैं।

कंपनी के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि ओला में हमने एक वर्ल्ड-क्लास और हाईली एक्सपीरियंस्ड लीडरशिप टीम बनाई है। पिछले साल ही हमने टेस्ला, एपल, LG जैसी इंडियन और ग्लोबल कंपनियों से 50 से ज्यादा दिग्गजों को काम पर रखा है।

उन्होंने कहा कि भारत टेक के लिए फ्यूचर हब है और टॉप ग्लोबल टैलेंट उत्सुकता से हमारी जैसी न्यू ऐज कंपनियों में शामिल हो रहे हैं। हमारी वर्ल्ड क्लास टीम के प्रयासों की बदौलत ओला भारत की सबसे बड़ी EV कंपनी है।

कंपनी दोनों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती है
स्पोक्सपर्सन ने आगे कहा कि स्लोकार्थ और सौरभ दोनों एग्जीक्यूटिव्स ने 7 साल से ज्यादा समय तक कंपनी के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। कंपनी दोनों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती है।’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्लोकार्थ-सौरभ के अलावा ओला के दो और सीनियर-लेवल एग्जीक्यूटिव्स जल्द ही कंपनी छोड़ सकते हैं। हालांकि, कंपनी की ओर से अब तक इस बात को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

Source: ln.run/7s4xI

Leave a Reply