न्यू-ड वीडियो लीक होने पर टॉप एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने तोड़ी चुप्पी

Radhika Apte

राधिका आप्टे बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जो आज के दौर में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इतना ही नहीं, बल्कि वह कई शानदार फिल्मों में रही हैं और उनमें से कई में उन्होंने निजी पल भी पेश किए हैं। हालाँकि, उनकी एक फिल्म कथित तौर पर वायरल हो गई, जिससे काफी हलचल मच गई।

एक्ट्रेस की तबीयत खराब हो गई थी.
आपकी जानकारी के लिए, राधिका ने 2021 में ग्राज़िया पत्रिका से वीडियो के बारे में बात की और इस बात से साफ़ इनकार किया कि वह इसमें थीं। राधिका ने यह भी कहा कि उस वीडियो की वजह से उनकी बीमारी बिगड़ गई थी, जो पूरी दुनिया में वायरल हो गया था।

राधिका आप्टे

चार दिनों तक एक्ट्रेस ने अपना घर नहीं छोड़ा.
राधिका आप्टे ने यह भी कहा कि जब वीडियो पोस्ट किया गया तो उनकी काफी आलोचना हुई और लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर परेशान करना शुरू कर दिया. इन सबका उन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकली क्योंकि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे पहचान लिया था.

राधिका आप्टे ने कहा कि उनके चौकीदार से लेकर उनके ड्राइवर तक सभी ने फिल्म में अभिनेता के साथ बिना कपड़ों के उनकी शूटिंग की तस्वीरें देखी थीं। जब कथित फिल्म प्रकाशित हुई, तो अभिनेत्री ने कहा कि वह हस्तक्षेप करने में असमर्थ थी। वह इस वस्तु की उपेक्षा कर सकती थी क्योंकि इससे उसका समय बर्बाद हो रहा था। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राधिका ने पार्कहार्ड में एक्टर आदिल हुसैन के साथ बिना कपड़े पहने एक सीन फिल्माया था, जिसके लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी. अभिनेत्री ने 2005 में वाह लाइफ हो तो ऐसी से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें उन्होंने शाहिद कपूर के साथ सह-अभिनय किया।