विष्णुवर्धन की फिल्म के लिए इस दिन से शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान, साउथ अभिनेत्री संग बनेगी जोड़ी

Salman Khan

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसके साथ ही वह अपनी अगली फिल्म को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। खबरें आई थीं कि ‘कुछ कुछ होता है’ के 25 साल बाद सलमान खान और करण जौहर निर्देशक विष्णु वर्धन की अगली फिल्म के लिए फिर से साथ आ रहे हैं, तब से शूटिंग शेड्यूल और संभवतः इस बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर की कास्टिंग को लेकर काफी चर्चा हो रही है। हाल ही में सलमान खान बाल्ड लुक में नजर आए। एक्टर के लुक ने उनकी अगली फिल्मों को लेकर बज क्रिएट कर दिया है। अब खबर है कि सलमान का यह हेयरस्टाइल विष्णुवर्धन की अगली फिल्म के लिए ही है।

सलमान की इस फिल्म में हीरोइन के बारे में भी नया अपडेट सामने आया है। सलमान की जोड़ी बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस के साथ नहीं बनेगी। इसके बजाय, विष्णुवर्धन दक्षिण सिनेमा से किसी को लेने के इच्छुक हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्देशक सामंथा रुथ प्रभु को लेने के इच्छुक हैं और शुरुआती चर्चा चल रही है। हालांकि, सामंथा के अलावा भी अन्य अभिनेत्रियों के नाम पर विचार किया जा रहा है। खबर है कि करण जौहर प्रोडक्शन की टीम इस फिल्म के लिए त्रिशा, सामंथा और अनुष्का शेट्टी से बातचीत कर रही है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पहली फिल्म ‘शेरशाह’ के बाद यह अनाम फिल्म विष्णुवर्धन की दूसरी हिंदी फिल्म होगी। इसमें सलमान खान अपने करियर में पहली बार एक अर्धसैनिक अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे और इसे भारत की सबसे वीरतापूर्ण जीतों में से एक पर आधारित माना जा रहा है। रिपोर्ट में दावा किया गया कि स्क्रिप्ट, स्क्रीनप्ले और डायलॉग ड्राफ्ट लॉक हैं। बुनियादी तैयारी का काम भी पूरा हो चुका है और विष्णु अक्टूबर से इस युद्ध-आधारित एक्शन थ्रिलर की दुनिया में पूरी तरह से उतरने का इरादा रखते हैं। टीम दिसंबर के पहले भाग में एक संक्षिप्त शेड्यूल के साथ फिल्म शुरू करने और फिर जनवरी में मैराथन शूटिंग के लिए फिर साथ आने वाली है। सलमान ने फिल्म के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

सलमान एक अर्धसैनिक अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए फिट होने के लिए अपनी बॉडी पर काम कर रहे हैं। वह रोजाना जिम जा रहे हैं और सख्त डाइट का पालन कर रहे हैं। सलमान खान और करण जौहर का सहयोग अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी धर्मा प्रोडक्शन फिल्म में से एक होगी। फिल्म, कास्टिंग और रिलीज की तारीख के बारे में सभी आधिकारिक घोषणाएं आने वाले दो महीनों में की जाएंगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान-विष्णुवर्धन की फिल्म 1988 में मालदीव के तख्तापलट के प्रयास पर आधारित है। ऑपरेशन के दौरान भारतीय सेना ने व्यवसायी अब्दुल्ला लुथुफी के नेतृत्व में मालदीव के एक समूह द्वारा सरकार को अपदस्थ करने के प्रयास को विफल कर दिया। फिल्म में सलमान मिशन का नेतृत्व करते नजर आएंगे।’ वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान अगली बार ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे।

Source: ln.run/QQrn_

Leave a Reply