बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार सलमान खान की भांजी अलीजेह, भाईजान ने रिलीज किया फिल्म ‘फर्रे’ का टीजर

Salman Khan

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सलमान ने अलीजेह की डेब्यू फिल्म ‘फर्रे’ का टीजर शेयर किया।

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच सलमान खान एसकेएफ बैनर के तले बनने वाली फिल्म ‘फर्रे’ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए सलमान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अलीजेह की पहली बॉलीवुड फिल्म का बड़े लेवल पर प्रचार किया जा रहा है।

फिल्म का टीजर
हाल ही में सलमान खान ने अलीजेह की डेब्यू फिल्म ‘फर्रे’ का टीजर शेयर किया। उन्होंने लिखा, “मैं तो यह एफ वर्ड की बात कर रहा था, आपने क्या सोचा। ‘फर्रे’ टीजर आ गया है। सुबह सुबह एक नया ‘एफ’ शब्द सीखा। 47 सेकंड के इस टीजर में स्टूडेंट्स की जिंदगी को दिखाया गया है। उनके बीच में मस्ती के साथ परेशानियां भी हैं। टीजर से साफ है कि यह फिल्म स्टूडेंट्स के नकल करने पर आधारित है।

क्या है फिल्म की कहानी
‘फर्रे’ एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अलीजेह एक स्टूडेंट के रोल में एग्जाम में नकल करती हुई दिखीं। अच्छे नंबर्स से पास होने की जद्दोजहद में अलीजेह का किरदार नक़ल करता है। सोमेंद्र पढ़ी के निर्देशन में बनी ‘फर्रे’ का सलमान खान प्रोडक्शन हाउस के तले निर्माण हुआ है। फिल्म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है।

अलवीरा की बेटी हैं अलीजेह
अलीजेह अग्निहोत्री सलमान की बहन अलवीरा खान और निर्माता अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। इससे पहले यह बताया गया था कि उन्होंने सौमेंद्र पाढ़ी के जरिए निर्देशित और मनोज बाजपेयी अभिनीत ‘बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन’ फिल्म साइन की थी। हालांकि, ‘फर्रे’ की घोषणा से ऐसा लग रहा है कि यह उनकी पहली फिल्म हो सकती है। कुछ दिन पहले सलमान खान ने अलीजेह को अपनी बाहों में लिए हुए एक दिल छू लेने वाली पुरानी तस्वीर साझा की थी और लिखा था, “मामू पर एक एहसान करो, जो भी करना दिल और मेहनत से करना। हमेशा याद रखो, जिंदगी में सीधे जाओ और दाएं मुड़ो। केवल अपने आप से प्रतिस्पर्धा करें। फिट होने के चक्कर में वही मत हो जाना और अलग होने के चक्कर में सबसे अलग मत हो जाना। और सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण बात यह है कि एक बार जो तुमने प्रतिबद्धता की तो फिर मामू की भी नहीं सुनना।

Source: ln.run/SnTV5

Leave a Reply