पॉ’र्न फिल्मों में काम करके सनी लियोन को सता रही बच्चों की चिंता…

Sunny Leone

सनी लियोन ने कहा है कि उन्हें पता है कि उनके जीवन के कुछ तत्व बड़े होने पर उनके बच्चों को पसंद नहीं आएंगे। उसने कहा कि उसका लक्ष्य उन्हें यह एहसास कराने में मदद करना है कि उसने अपना निर्णय ले लिया है और वे भी अपना निर्णय ले सकते हैं। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले सनी एक एडल्ट फिल्म स्टार थीं और उन्हें अपने बैकग्राउंड को लेकर कभी शर्म नहीं आई। उनके अशर और नोआ नाम के चार साल के जुड़वां बेटे हैं, साथ ही निशा नाम की सात साल की बेटी भी है।

इन फिल्मों ने लोकप्रियता हासिल की.
सनी लियोन ने सलमान खान के रियलिटी कार्यक्रम बिग बॉस में आने के तुरंत बाद 2012 में जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया। तब से, वह कई फिल्मों में दिखाई दी हैं, जिनमें रागिनी एमएमएस 2, हेट स्टोरी 2, एक पहेली लीला और कुछ कुछ लोचा है शामिल हैं। सनी ने 2014 के एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें अपने करियर पर कोई पछतावा नहीं है क्योंकि यह सब उन्हें बॉलीवुड में करियर की ओर ले जाता है।

बच्चों की पसंद को लेकर चिंतित हैं
सनी ने कहा, “ऐसी बहुत सी चीजें हैं जो मेरे बच्चों को बड़े होने पर मेरे बारे में पसंद नहीं आएंगी।” जब वह बड़ा हो जाएगा तो लोग उससे इस बारे में पूछताछ कर सकते हैं। सनी लियोन ने कहा कि उन्हें हमारे घर के बाहर होने वाले मुद्दों पर प्रतिक्रिया देनी चाहिए और मैंने नग्न फिल्मों में अभिनय करना चुना है। साथ ही, छात्र अपनी पसंद के अनुसार कोई भी नौकरी चुन सकते हैं। सनी ने कहा कि उन्हें भी अपने फैसले खुद लेने का अधिकार है, जब तक वे किसी भी तरह से दूसरों को नुकसान नहीं पहुंचाते। उन्होंने कबूल किया कि अभिनेत्री का एक लड़का फायरमैन बनना चाहता है।

ये दो चीजें हैं जो उनकी बेटी को पसंद हैं।
उन्होंने कहा, “मैं हाल ही में अपनी लड़की निशा से कह रही थी कि वह बैले और पियानो बजाने के अपने शौक के साथ दुनिया में अपना नाम कमा सकती है।” वह ये दो कौशल हासिल कर रही है।’ निशा खूबसूरत और सुंदर दोनों है, और वह दोनों ही कौशलों में उत्कृष्ट है। बच्चों को केवल यह विश्वास करना चाहिए कि उनके माता-पिता उनके प्रयासों में उनका समर्थन करेंगे। वे अपनी इच्छानुसार कुछ भी करने के लिए स्वतंत्र हैं।