चिल्लाती रही सोफिया अंसारी, शख्स बनाता रहा वीडियो

Sofia Ansari

सोफिया अंसारी सिर्फ और सिर्फ अपनी बोल्डने और जबरदस्त फिगर के दम पर इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है। सोफिया के नए वीडियो और तस्वीरों का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। अपने फॉलोअर्स का ये ही इंतजार खत्म करते हुए सोफिया ने अपना नया वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर दिया है।

सोफिया का लेटेस्ट रील काफी शानदार है और इसे फैंस एक बार देखने के बाद बार बार प्ले कर रहे हैं। सामने आए वीडियो में सोफिया अंसारी सैटिन साड़ी में बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस करती दिखाई दे रही है। इस दौरान सोफिया जहां अपनी कर्वी फिगर और एक्सप्रेशन के दम पर हर किसी को दिल रही हैं तो वहीं कमेंट सेक्शन में उनके दीवाने जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके इस लुक के और भी वीडियो की डिमांस कर रहे हैं।

सोफिया अंसारी

सोफिया अंसारी के इस वीडियो पर लोग दिल खोलकर लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन सोफिया की फिगर और डेयरिंग अंदाज की तारीफों से पटा दिखाई दे रहा है। हालांकि आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सोफिया ने अपना ऐसा कातिल अवतार शेयर किया है बल्कि वो आए दिन अपने फॉलोअर्स को खुश करने के लिए ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक मदमस्त अदाएं फैंस को दिखाती रहती हैं। बता दें, सोफिया अंसारी की इंस्टाग्राम पर खूब तगड़ी फैन फॉलोइंग है, फिलहाल सोफिया को 9.9 मिलियन से ज्यादा फॉलो करते हैं। लोग कहते हैं कि कमजोर दिल वालों को सोफिया के वीडियो या फोटो नहीं देखने चाहिए, खैर उर्फी की तरह है सोफिया पर आए दिन कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Source: ln.run/wk2RD

Leave a Reply