श्वेता तिवारी ने रेड ड्रेस में दिखाई अपनी नमकीन अदाएं, हॉ-ट फि’ग’र देखते ही म’चल’ने लगा लोगो का दिल

Shweta Tiwari

छोटे पर्दे पर काम करने वाली कई ऐसी खूबसूरत हसीनाएं हैं जिनकी अदाएं लोगों को बहुत पसंद आती है। कुछ उन्ही खूबसूरत अभिनेत्री में श्वेता तिवारी का नाम भी शामिल होता है। श्वेता तिवारी आज 43 सालों की हो चुकी है लेकिन उसके बाद उनकी खूबसूरत अदाओं में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आई है।

अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली श्वेता सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और अक्सर वह अपनी तस्वीरों को शेयर करती नजर आती है जिसके ऊपर से लोगों की नजर नहीं हटती है। हाल ही में इसका नजारा एक बार फिर से देखने को मिला है। आइए आपको बताते हैं इस खूबसूरत हसीना की ऐसी कौन सी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर सभी लोग दीवाने हो चुके हैं।

श्वेता तिवारी ने अपनी खूबसूरत अदाओं से बनाया सबको दीवाना

श्वेता तिवारी 43 साल की उम्र में भी बहुत कयामत नजर आती है। इस बात का नजारा उनके हालिया तस्वीरों को देखकर मिला है। सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी की नई तस्वीर खूब वायरल हो रही है। अपनी इन नई तस्वीरों में श्वेता तिवारी रेड कलर के डिजाइनर ड्रेस में नजर आ रही है।

ऊपर से नीचे तक इस तस्वीर में श्वेता बिल्कुल हसीन अप्सरा जैसी नजर आ रही है। श्वेता की इन तस्वीरों के ऊपर से लोगों की नजर नहीं हट रही है। उनकी तस्वीरों को देखकर कोई यह नहीं बता सकता कि वह 43 सालों की है। श्वेता की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। आइए आपको बताते हैं कैसे उनके इस रंगीन मिजाज को देखते ही सभी लोग दीवाने हो गए हैं और जमकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

श्वेता तिवारी की कातिल अदाओं के दीवाने हुए सभी

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी दिलकश अदाओं को शेयर करती नजर आती है। इतनी खूबसूरत होकर भी वह आज तक बॉलीवुड की फिल्मों में नजर नहीं आई है। उनकी खूबसूरत अदाओं को हाल ही में जिस किसी ने भी देखा है तब लोग उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। देखते ही देखते श्वेता कि नई और रंगीन अदाएं सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 43 साल की उम्र में भी उनका कातिलाना फिगर लोगों को उनका दीवाना बना रहा है। इस हसीना की इन अदाओं पर से किसी की नजर नहीं हट रही है। श्वेता की खूबसूरती को देखकर तो लोग उन्हें उनकी लाडली से भी ज्यादा खूबसूरत कह रहे हैं जो 22 साल की कमसिन कली है। सोशल मीडिया पर अब श्वेता कि अदाएं देखकर लोग उन्हें बॉलीवुड की फिल्मों में लाने की मांग करते नजर आ रहे हैं।

Source: ln.run/ARCrT

Leave a Reply