पहली बार साथ आ रहे हैं शाहरुख, सलमान और ऋतिक:अयान मुखर्जी की वॉर 2 में यशराज स्पाई यूनिवर्स के टाइगर, पठान और कबीर होंगे

Salman

यशराज प्रोडक्शन की फिल्म वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ शाहरुख खान और सलमान को कास्ट किए जाने की खबर सामने आई है। ये जवानी है दीवानी और ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी पहली बार यशराज प्रोडक्शन की फिल्म वॉर 2 डायरेक्ट कर रहे हैं। इसे और मेगा बनाने के लिए वो इसकी कास्टिंग में बढ़ोतरी करने की तैयारी में हैं।

एक साथ दिखेगा यशराज का स्पाई यूनिवर्स

यशराज स्पाई यूनिवर्स की फिल्म एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, पठान और टाइगर 3 के बाद अब वॉर 2 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस फिल्म में पिछली तीनों स्पाई फ्रैंचाइजी के स्पाई टाइगर (सलमान खान), कबीर (ऋतिक रोशन) और पठान (शाहरुख खान) नजर आएंगे।

यशराज प्रोडक्शन के स्पाई यूनिवर्स का लोगो।

यशराज प्रोडक्शन के स्पाई यूनिवर्स का लोगो।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने ही तीनों को साथ कास्ट करने का फैसला लिया है। हालांकि शाहरुख और सलमान का फिल्म में सिर्फ कैमियो हो सकता है। रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से लिखा गया है, ये फिल्म कई कारणों से एक्साइटिंग है, क्योंकि अयान मुखर्जी पहली बार यशराज स्पाई यूनिवर्स की फिल्म डायरेक्ट कर रहे हैं और दूसरा कि इसमें तीन मेगास्टार साथ दिखेंगे। टाइगर, पठान और कबीर को एक साथ वॉर 2 में देखा जाएगा।

जूनियर एनटीआर भी कर रहे हैं वॉर 2 से बॉलीवुड डेब्यू

इस फिल्म में ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। साथ ही फिल्म से साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी बॉलीवुड डेब्यू करेंगे।

अक्टूबर में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

फिल्म वॉर 2 की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने वाली है। फिल्म का मुहुर्त पहले ही हो चुका है, जिसके बाद अब जल्द शूटिंग शुरू होगी। फिलहाल ऋतिक रोशन अपनी फिल्म फाइटर की शूटिंग के सिलसिले में इटली में हैं। उनके लौटते ही उनके हिस्से के सीन शूट होंगे। इससे पहले डायरेक्टर अयान मुखर्जी जूनियर एनटीआर के साथ शुटिंग शुरू करने वाले हैं।

वॉर 2 साल 2019 में आई वॉर की सीक्वल फिल्म है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर लीड रोल में थे। 2023 तक वॉर भारत में सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म थी, जिसका रिकॉर्ड शाहरुख खान की पठान ने 2023 में तोड़ है।

स्पाई यूनिवर्स की फिल्म पठान का पोस्टर।

स्पाई यूनिवर्स की फिल्म पठान का पोस्टर।

स्पाई यूनिवर्स की टाइगर 3 में भी नजर आएंगे शाहरुख खान

इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई यशराज स्पाई यूनिवर्स की फिल्म पठान में सलमान खान ने टाइगर बनकर कैमियो किया था। इसी के साथ अब टाइगर 3 में शाहरुख खान भी पठान बनकर कैमियो करेंगे। ऐसे ही वॉर 2 में भी दोनों साथ दिखेंगे। खबरों की मानें तो यशराज प्रोडक्शन इस फ्रैंचाइजी में सारे स्पाई किरदारों को मिलाने की तैयारी में हैं।

सलमान टाइगर 3 इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है।

टाइगर 3 इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है।

Source: rb.gy/o9mfu

Leave a Reply