शाहिद कपूर ने सलमान खान से छीन ली तगड़ी फिल्म?

Salman Khan

पिछले कुछ समय से सलमान खान की फिल्में उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं जिसके लिए वह जाने जाते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि वह अपने करियर को पटरी पर लाने के लिए सूरज बड़जात्या और संजय लीला भंसाली की मदद लेना चाहते हैं।

इसके बाद, यह घोषणा की गई कि सलमान राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित पहली फिल्म में अभिनय करेंगे, जिसका नाम ‘प्रेम की शादी’ है। हालांकि इस फिल्म से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है.

गौरतलब है कि इस फिल्म में सलमान खान को अचानक से रिप्लेस कर दिया गया है। जी हां, इस फिल्म में सलमान खान की जगह शाहिद कपूर नजर आएंगे।

माना जाता है कि सूरज इस फिल्म के लिए सलमान खान की पहली पसंद थे। हालाँकि, जब सलमान खान ने कहानी सुनी, तो उनके सामने कुछ रचनात्मक चुनौतियाँ थीं। बताया जाता है कि इसके बाद सूरज ने अपना इरादा बदल लिया और अब शाहिद कपूर को लेने की योजना बना रहे हैं। पीपीिंग मून के मुताबिक, निर्माता अब शाहिद कपूर को कास्ट करने पर विचार कर रहे हैं। अब देखना यह है कि क्या शाहिद कपूर इस पिक्चर के लिए फाइनल होंगे। सलमान खान के फैन्स के लिए यह बहुत बुरी खबर है क्योंकि जब राजश्री और सलमान एक साथ हो जाते हैं तो यह बहुत बड़ी बात होती है। दोनों ने ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ-साथ हैं’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

ऐसे सुझाव दिए गए हैं कि सलमान खान जल्द ही द बुल में शामिल हो सकते हैं। इस फिल्म का निर्माण कब शुरू होगा या कब रिलीज होगी, इसका कोई संकेत नहीं दिया गया है। सलमान खान हाल ही में फिल्म टाइगर 3 में नजर आए थे। इस फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई की लेकिन ब्लॉकबस्टर लिस्ट में जगह नहीं बना पाई।