सामंथा रुथ प्रभु पति से तलाक लेने वाली तमिल एक्ट्रेस बोली- खाने के बिना तो रह सकती हैं लेकिन से’क्स बिना नहीं

Samantha Ruth Prabhu

तेलुगु भाषा में सामंथा रुथ प्रभु एक अभिनेत्री हैं। हाल की घटनाओं के परिणामस्वरूप उनका अपने पति नागा चैतन्य से तलाक हो गया है। इस विशेष कारण के परिणामस्वरूप मीडिया ने अपना ध्यान उन पर केंद्रित करना शुरू कर दिया है। ऐसे अन्य उदाहरण भी हैं जिनमें सामंथा को मीडिया में दिखाया गया है।

इससे पहले भी सामंथा अपने बोल्ड विचारों को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। जिनमें से’क्स से लेकर से”क्स के बदले काम जैसे मुद्दे भी शामिल हैं। आज इस आर्टिकल के माध्यम से आइए जानते हैं कि कौन से शॉकिंग बयान हैं जिनकी वजह से सामंथा चर्चाओं में रही हैं।

2017 वह साल था जब सामंथा ने नागा चैतन्य से शादी की थी। उस समय से ही उनकी प्रेगनेंसी की खबरें लगातार मीडिया में फैलती रही हैं।

जब एक पत्रकार ने उनसे उनकी गर्भावस्था के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि उस मुलाकात के बाद कभी किसी ने उनसे इस तरह का दूसरा सवाल नहीं पूछा। उनके मुताबिक, मुझे 2017 से ही यह एहसास हो रहा है कि मैं प्रेग्नेंट हूं, लेकिन मैं समझ नहीं पा रही हूं कि क्या करूं क्योंकि यह बच्चा मेरे अंदर से निकलना ही नहीं चाहता।

सामंथा एक ऐसी कलाकार हैं, जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें से कई बेहद सफल रही हैं। एक बार एक साक्षात्कार के दौरान एक पत्रकार ने उनसे कास्टिंग काउच के बारे में पूछा, और उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि यह सिर्फ फिल्म व्यवसाय में नहीं है, बल्कि हर उद्योग में है क्योंकि यह हर जगह है।

आप जहां भी जाएं, आपको अच्छे और बुरे दोनों तरह के व्यक्ति मिलेंगे। वहीं जब उनसे इनके बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें अभी तक ऐसा कुछ अनुभव नहीं हुआ है.

भले ही इंडस्ट्री बॉलीवुड हो या साउथ, अक्सर यही सोचा जाता है। आज तक, केवल पुरुषों के पास ही शक्ति है। काफी मेहनत करने के बाद सामंथा ने खुद को इस सेक्टर की एक सफल सदस्य के रूप में भी स्थापित कर लिया था. सामन्था एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो तेलुगु सिनेमा उद्योग में प्रसिद्ध हैं।

एक मौके पर उनसे इस क्षेत्र में पुरुषों की प्रधानता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि यह एक उद्योग है। इस माहौल में महिलाओं के लिए जगह बनाना वाकई एक चुनौतीपूर्ण प्रयास है। हालाँकि, उनका मानना है कि अगर कड़ी मेहनत और परिश्रम किया जाए तो कोई भी महिला दुनिया में अपना स्थान स्थापित करने में सक्षम है।

एक प्रसिद्ध पत्रिका ने सामंथा के साथ एक साक्षात्कार आयोजित किया था, और चर्चा के दौरान, सामंथा से पूछा गया कि अगर उन्हें दोनों में से किसी एक को चुनना हो तो वह सेक्स या भोजन में से किसे चुनेंगी।

सामंथा ने इस पूछताछ का स्पष्ट जवाब देते हुए कहा कि जहां मैं भोजन के बिना जीवित रहने में सक्षम हूं, वहीं मैं यौन गतिविधि के बिना जीवित रहने में असमर्थ हूं।

जब सामन्था व्यवसाय छोड़ रही थी, तो मीडिया में दावे थे कि वह तुरंत व्यवसाय छोड़ रही थी। अपनी खबर के व्यापक प्रसार के बाद, उन्होंने एक सार्वजनिक बयान दिया जिसमें उन्होंने दावा किया कि उनके पूर्व दावे को गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया था। ऐसा कोई संकेत कभी नहीं मिला कि वह फिल्म व्यवसाय में अपना करियर समाप्त करने का इरादा रखती है।

उन्होंने कहा कि फिल्म व्यवसाय उन उद्योगों में से एक है जिसमें लंबे समय तक एक ही स्थान पर रहना वास्तव में कठिन काम है। अब तक, वह लगभग दस वर्षों से फिल्म व्यवसाय में काम कर रही हैं, और प्रदर्शन जारी रखने के अलावा उनकी इस क्षेत्र को छोड़ने की कोई योजना नहीं है।

Leave a Reply