धर्मा प्रोडक्शन की ‘द बुल’ के लिए सलमान की खास तैयारी, बदलेंगे अपना लुक

Salman Khan

फिल्म ‘द बुल’ में अपना लुक बदलने के लिए सलमान स्विमिंग के अलावा नए अंदाज में योग भी करेंगे। फिल्म में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए उन्हें सर्किट और अर्धसैनिक प्रशिक्षण से भी गुजरना होगा।

सलमान खान के लिए 2023 वाकई शानदार रहा। उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ जबरदस्त सफल रही। सलमान की एक्शन थ्रिलर फिल्म को जनता से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। सलमान खान इन दिनों फिर से खबरों में बने हुए हैं। इसका कारण यह है कि उनकी नई फिल्म ‘द बुल’ की शूटिंग शुरू होने वाली है। फिल्म ‘द बुल’ से जुड़ी कई कहानियां इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं, जिनमें सलमान खान द्वारा अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने की कहानी भी शामिल है, जो खूब वायरल भी हो रही है।

सलमान बदलेंगे अपना लुक!

सलमान खान अपनी हर फिल्म में अलग-अलग लुक के साथ नजर आते हैं, जिसके लिए वह काफी मेहनत भी करते हैं। हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान फिल्म ‘द बुल’ के लिए वजन कम करेंगे। इतना ही नहीं, इस फिल्म में अपने लुक को बदलने के लिए सलमान कई तरह के योग के साथ-साथ तैराकी भी करेंगे। फिल्म में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए उन्हें सर्किट और अर्धसैनिक प्रशिक्षण से भी गुजरना होगा।

सलमान

‘द बुल’ का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है।

सलमान खान की फिल्म ‘द बुल’ का निर्देशन विष्णु वर्धन करेंगे। इससे पहले विष्णु वर्धन मेगा पॉपुलर फिल्म ‘शेरशाह’ का निर्देशन कर चुके हैं। मीडिया सूत्रों के मुताबिक, ‘द बुल’ मूल रूप से एक अन्य प्रोडक्शन ग्रुप द्वारा बनाया जाना था, जिसमें शाहिद कपूर लगे हुए थे। यह फिल्म अब ‘धर्मा प्रोडक्शन’ द्वारा विकसित की जा रही है और इसमें सलमान खान की अहम भूमिका होगी.

यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

सलमान खान एक्शन फिल्मों में अपनी उपस्थिति के लिए जाने जाते हैं। वह ‘द बुल’ में भी नजर आएंगे। मीडिया सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में सलमान खान ‘ब्रिगेडियर फारूक बुलसारा’ का किरदार निभाएंगे। ‘द बुल’ ‘ब्रिगेडियर फारूक बुलसारा’ के जीवन पर आधारित फिल्म है। यह वही ‘बुलसारा’ है जिसने 1998 में मालदीव में ‘ऑपरेशन कैक्टस’ की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। जनता फिल्म “द बुल” में सलमान की उपस्थिति का बेसब्री से इंतजार कर रही है।