भाई-भाभी के साथ डांस करते दिखे सलमान: 21 साल के अरहान पापा की शादी में शामिल हुए

Salman

बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता अरबाज खान ने कल 24 दिसंबर को 56 साल की उम्र में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी शादी की। इस दौरान उनकी शादी के कई पर्दे के पीछे के फुटेज और तस्वीरें सामने आई हैं। वीडियो में सलमान खान अपने भाई अरबाज की शादी के दौरान ‘तेरे मस्त-मस्त दो नैन’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। शूरा, अलवीरा खान और अलिजेह अग्निहोत्री को भी सलमान के साथ डांस करते हुए देखा गया। इस खास कार्यक्रम के लिए सलमान ने ग्रे रंग का पठानी सूट पहना हुआ है।

सलमान

21 साल के अरहान खान अपने पिता की दूसरी शादी में शामिल हुए। अरहान न सिर्फ पापा अरबाज की शादी में शामिल हुए, बल्कि उनके साथ गाना भी गाया। दूल्हा-दुल्हन ने पूरे परिवार के सामने केक काटा. अरबाज ने अपनी पत्नी शूरा के लिए ‘तेरे मस्त-मस्त दो नैन’ परफॉर्म किया। गाने में उनके साथ उनके बेटे अरहान ने भी गाना गाया है. आपको बता दें कि इनकी शादी रविवार देर शाम अरबाज की बहन अर्पिता खान के घर पर हुई।

क्या आप जानते हैं शूरा खान कौन हैं?

शूरा बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा की पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट हैं। अरबाज से उनकी मुलाकात आने वाली फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी।

जॉर्जिया और मैंने अभी-अभी अपना रिश्ता ख़त्म किया है।

अरबाज का नाम पहले मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी से जुड़ा था। हालाँकि, चार साल तक रिश्ते में रहने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया। जॉर्जिया ने कई इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की है. ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जॉर्जिया ने कहा, ‘अरबाज और मैं जानते थे कि हम साथ रहने के लिए नहीं बने हैं।’ इसके अलावा मेरी एक अलग पहचान है. मैं नहीं चाहती थी कि कोई मुझे अरबाज की गर्लफ्रेंड समझे।

शादी में शामिल हुईं मशहूर हस्तियां

शादी में अरबाज खान के परिवार के अलावा रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी, रिद्धिमा पंडित, रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख, फराह खान और साजिद खान शामिल हुए।

Leave a Reply