25 साल बाद करण जौहर की फिल्म में दिखेंगे सलमान खान,निभाएंगे आर्मी अफसर का किरदार, शेरशाह फेम विष्णुवर्धन करेंगे फिल्म का डायरेक्शन

25 साल बाद करण जौहर की फिल्म में दिखेंगे सलमान!

सलमान खान जल्द ही करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म में काम करने जा रहे हैं। ‘कुछ-कुछ होता है’ के 25 साल बाद सलमान और करण किसी प्रोजेक्ट में साथ काम करेंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। वहीं हाल ही में सलमान बाल्ड लुक में नजर आए हैं, जिसे लेकर खूब चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि एक्टर का यह लुक करण की इसी अपकमिंग फिल्म के लिए है।

नवंबर से शुरू हो सकती है सलमान की फिल्म की शूटिंग
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक एक सोर्स ने बताया कि सलमान खान की इस अपकमिंग फिल्म को शेरशाह फेम डायरेक्टर विष्णुवर्धन डायरेक्ट करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस साल नवंबर से सलमान इसकी शूटिंग भी शुरू कर देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक विष्णुवर्धन की फिल्म शेरशाह को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था। कई आर्मी अफसरों ने भी इस फिल्म की तारीफ की थी। इसे देखते हुए विष्णु एक बार फिर आर्मी से जुड़े इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

सलमान जल्द कर सकते हैं अपनी अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट
खबर ये भी है कि टाइगर 3 के तुरंत बाद ही सलमान इस फिल्म पर काम शुरू कर देंगे। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान, विष्णुवर्धन और करण जौहर लंबे वक्त से एक एक्शन फिल्म प्लान कर रहे थे। इससे पहले आप की अदालत में भी सलमान ने कंफर्म किया था कि करण जौहर ने उन्हें एक फिल्म ऑफर की है। कहा जा रहा है कि जल्द ही सलमान अपनी इस फिल्म की अनाउंसमेंट कर सकते हैं।

मार्च से शुरू होगी टाइगर वर्सेस पठान की शूटिंग
सलमान की इस फिल्म को धर्मा का स्पेशल प्रोजेक्ट बताया जा रहा है, जिसे लेकर फिल्म से जुड़े लोग बेहद एक्साइटेड हैं। मार्च से YRF की टाइगर वर्सेस पठान की शूटिंग भी शुरू होने वाली है। ऐसे में टाइगर वर्सेस पठान के साथ फिल्म की शूटिंग डेट्स टकराएंगी। सलमान को दोनों फिल्मों की शूटिंग साथ में मैनेज करनी होगी। माना जा रहा है कि सलमान की यह अनटाइटल्ड फिल्म क्रिसमस 2024 में रिलीज की जाएगी।

Source: ln.run/b4Cnh

Leave a Reply