सूरज बड़जात्या की आखिरी फिल्म सलमान के साथ!:राजश्री के साथ 8 साल बाद जुड़ेंगे भाईजान, 2024 में शुरू होगी शूटिंग

salman

फिल्म मेकर सूरज बड़जात्या ने हाल ही में कंफर्म किया है कि वह जल्द ही सलमान खान के साथ एक बार फिर काम करने वाले हैं। डायरेक्टर ने इस बात की पुष्टि की है कि 2024 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

सूरज बड़जात्या ने बताया कि वो अभी फिल्म की स्क्रिप्ट और उसके शुरुआती प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं। वह चाहते हैं कि सलमान खान के साथ उनका प्रोजेक्ट उनकी पिछली सभी फिल्मों की तरह यादगार रहे।

खबर ये भी है कि यह सूरज की आखिरी फिल्म हो सकती है। अगर ऐसा हुआ तो उनकी पहली और अंतिम डायरेक्शन वाली फिल्म सलमान के साथ ही होगी।

सलमान

स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं सूरज
इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान सूरज बड़जात्या ने कहा कि वह 2024 में फिल्म पर काम शुरू करेंगे। उन्होंने कहा कि जब वह बतौर डायरेक्टर जिम्मेदारी संभालते हैं, तो स्वार्थी हो जाते हैं। डायरेक्टर ने कहा कि वह खुद स्क्रिप्ट को बेहतर बनाने पर काम कर रहे हैं और इसमें कुछ समय लग रहा है।

2024 में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
सलमान के बारे में बात करते हुए सूरज ने कहा- ‘मैं और सलमान काफी समय के बाद साथ आ रहे हैं। इसलिए फिल्म खास होनी चाहिए। मैं अगले साल के बीच में फिल्म की शुरुआत करूंगा।’

बता दें कि सलमान और सूरज बड़जात्या ने आखिरी बार 2015 में आई फिल्म प्रेम रतन धन पायो में साथ काम किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 388.45 करोड़ का कलेक्शन किया था। ऐसे में 8 साल बाद दोनों एक बार फिर साथ काम करेंगे।

सलमान

हमारा फोकस अभी दोनों पर है: सूरज बड़जात्या
फिल्म दोनों के प्रमोशन के दौरान दैनिक भास्कर से खास बातचीत में जब सुरज बड़जात्या से सलमान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर सवाल किया गया, तो इसपर उन्होंने कहा था- ‘बहुत जल्द शुरू करेंगे। अभी हमारा पूरा फोकस दोनों पर है। एक बार यह फिल्म रिलीज हो जाए, तो हम उस पर भी काम करना शुरू कर देंगे।’

बता दें कि राजश्री प्रोडक्शन के तले बनी दोनों 5 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म से सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा ठकेरिया भी अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं।

सलमान

नवंबर से विष्णुवर्धन की फिल्म की शूटिंग करेंगे सलमान
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान नवंबर 2023 से विष्णुवर्धन फिल्म पर काम शुरू करेंगे। वह फिल्म के लिए एक खास लुक में हैं, जिसमें वह आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाएंगे। इसके अलावा कटरीना कैफ के साथ उनकी फिल्म टाइगर 3 10 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।

Source: ln.run/AAjqH

Leave a Reply