सलमान खान – गद्दार हैं या देशभक्त:कहा- टाइगर है दुश्मन नंबर 1, एक्शन-ड्रामा से भरपूर होगी फिल्म ‘टाइगर-3’

Salman Khan

सलमान खान और कटरीना कैफ ने सुबह अपने सोशल मीडिया पर ‘टाइगर 3’ का टीजर आउट किया है। टीजर में सलमान खान उर्फ अविनाश सिंह राठौड़ खुद को गद्दार कहते नजर आ रहे हैं। उन्होंने 20 सालों तक, एक रॉ एजेंट के किरदार में देश की हिफाजत की। बदले में कुछ नहीं मांगा, लेकिन अब वे देशवासियों से अपना कैरेक्टर सर्टिफिकेट मांग रहे हैं।

एक्शन-ड्रामा से भरपूर इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ साथ नजर आएंगे। यशराज बैनर के तहत बनी ये फिल्म 10 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। सलमान खान, कटरीना कैफ के साथ फिल्म में इमरान हाशमी, रिद्धि डोगरा और आशुतोष राणा भी नजर आएंगे।

सलमान खान

सलमान खान गद्दार हैं या देशभक्त
अविनाश सिंह राठौड़, रॉ एजेंट के किरदार में सलमान खान जंच रहे हैं। 1 मिनट 43 सेकंड के टीजर में वे देश के लिए 20 सालों की सेल्फलेस ड्यूटी के बदले कैरेक्टर सर्टिफिकेट मांगते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ ‘टाइगर’ को गद्दार कहा। ‘टाइगर’ सभी का दुश्मन नंबर 1 है।

टीजर में उनके बेटे के साथ भी कुछ सीन्स नजर आए हैं। वे चाहते हैं भारत के लोग उनके बेटे को बताएं कि उनका पिता कौन था ? गद्दार या देशभक्त ? टीजर के एक्शन सीन्स में ‘जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं’ इस बात को बखूबी दिखाया गया है ।

सलमान खान

एक्शन-ड्रामा फिल्मों का है बोलबाला
फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेंड को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि आजकल एक्शन फिल्मों को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिर चाहे फिल्म ‘पठान’ की बात करें या हाल ही में शाहरुख खान की रिलीज हुई फिल्म ‘जवान’ की।

ऐसे में तकरीबन 300 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की उम्मीद लगाई जा सकती है। मनीष शर्मा ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है। खासतौर से दिवाली के मौके पर इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है ताकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भरपूर कमाई कर सके।

सलमान खान

सलमान-कटरीना साथ नजर आएंगे
कटरीना कैफ शादी के बाद सलमान खान के साथ पहली बार इस फिल्म में नजर आएंगी। टाइगर फिल्म की फ्रेंचाइजी में हमेशा से सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी ही मेकर्स ने रखी है।

2012 में आई ‘एक था टाइगर’ ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कलेक्शन किया था और सुपरहिट साबित हुई थी। फिर 2017 में रिलीज हुई ‘टाइगर जिंदा है’ ने भी जबरदस्त कमाई की थी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि 6 साल बाद टाइगर फ्रेंचाइजी की फिल्म ‘टाइगर -3’ क्या कमाल दिखा पाती है।

सलमान खान

Source: ln.run/l7SST

Leave a Reply