गुनगुन और कुल्हड़ पिज्जा के पहले लीक हुआ था M’M’S… अब निशा गुरगैन ने सोफे पर लेटकर दिए ऐसे पोज, यूजर ने बताई पसंदीदा पो’जी’श’न

Nisha Guragain

इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के साथ छा जाने वालीं निशा गुरगैन इस वक्त चर्चा में हैं। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आ रहीं हैं जिसमें निशा सोफे पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। काफी हॉट अंदाज में वो लेटकर पोज दे रहीं हैं।

सभी जानते हैं कि निशा गुरगैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इन तस्वीरें की बात करें तो इसमें उन्होने बेहद शॉर्ट कपड़े पहने हुए है और लोग पसंद कर रहे हैं। ब्रालेस होकर पीछे से पूरी खुली ड्रेस में वो सेक्सी लग रही हैं। ऐसा लग रहा है कि उनको फर्क नहीं पड़ता है कि कौन क्या कहेगा।

तस्वीरों को देखकर एक ने लिखा है, ”दूसरा पोज मेरा फेवरिट। Msg करो इसका दूसरा विडियो आ गए है।” एक ने लिखा, ”शेरनी बहुत बढ़िया फोटो शूट।” एक ने लिखा, ”पोशाक बोल्ड व्यक्तित्व।” इस तरह से लोग कमेंट्स कर रहे हैं लेकिन निशा ने रिएक्शन नहीं दिया है।

निशा गुरगैन

निशा गुरगैन सबसे ज्यादा चर्चा में तब आईं थीं जब एक एमएमएस लीक हुआ था और इसको लेकर लोगों ने दावा किया था कि वो निशा गुरगैन हैं। हालांकि निशा ने सामने आकर इसका खंडन किया था और कहा था कि वो लड़की मैं नहीं हूं और उनको बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

हालांकि वो कौन था इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक दावा नहीं हो पाया है। जी हां, निशा गुरगैन भी उस वक्त शिकार हुईं थीं लेकिन तब एआई इतना ज्यादा सक्रिय नहीं हुआ है। कहा जाता है कि सोशल मीडिया पर कुछ भी हो सकता है।

हाल ही में कुल्हड़ पिज्जा कपल और गुनगुन गुप्ता का वीडियो सामने आया था। हालांकि निशा की तरफ से इन वीडियोज या एमएमएस पर किसी तरह का रिएक्शन नहीं आया था। निशा गुरगैन का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है। आप देखिए ये पोस्ट जो कि वायरल हो रहा है..

Source: ln.run/XuD0s

Leave a Reply