सलमान खान-कटरीना एक था टाइगर के सेट पर अनकम्फर्टेबल थे: ब्रेक-अप के बाद हुई थी दोनों की कास्टिंग

Salman Khan

सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत 2012 की फिल्म ‘एक था टाइगर’ बेहद सफल रही थी। अब फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान और कैटरीना दोनों ही असहज महसूस कर रहे थे।

यही वह बिंदु था जब उन दोनों ने अपना रिश्ता ख़त्म कर दिया। कबीर
डायरेक्टर कबीर खान हाल ही में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के आने वाले पॉडकास्ट के लिए इंटरव्यू देने पहुंचे। फिल्म ‘एक था टाइगर’ का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘जोया के लिए हमने कैटरीना को पहले ही साइन कर लिया था। फिर हम सलमान की ओर बढ़े। यही वह बिंदु था जब उन दोनों ने अपना रिश्ता ख़त्म कर दिया था। दोनों एक दूसरे से असहज महसूस करते थे.

विज्ञापन में कई अतिरिक्त फिल्म निर्माता शामिल थे।
कबीर के अलावा, मुकेश के पॉडकास्ट के ट्रेलर में फराह खान, हंसल मेहता, इम्तियाज अली और राज और डीके शामिल हैं। इन सभी के पास अपनी फिल्मों की कास्टिंग के बारे में दिलचस्प किस्से हैं।

हंसल ने टिप्पणी की, “करिश्मा स्कूप में सबसे बड़ा जोखिम थीं।”
विज्ञापनों में, राज और डीके अपने लोकप्रिय ऑनलाइन कार्यक्रम ‘फैमिली मैन’ में मनोज बाजपेयी को काम पर रखने पर चर्चा करते हैं, जबकि हंसल मेहता का मानना है कि करिश्मा तन्ना को अपने वेब शो ‘स्कूप’ में लेना सबसे बड़ा जोखिम था। इसके अलावा इम्तियाज अली फिल्म ‘तमाशा’ और ‘रॉकस्टार’ में रणबीर कपूर की कास्टिंग पर चर्चा करते दिखे तो वहीं फराह खान ‘मैं हूं ना’ में सुनील शेट्टी की कास्टिंग पर चर्चा करती नजर आईं.