आग बबूला हुए सलमान खान, कटरीना कैफ को जड़ दिया थप्पड़!

Salman Khan

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाते हैं और उनकी निजी जिंदगी अक्सर सुर्खियां बनती रहती है। हालाँकि, उन्होंने बॉलीवुड व्यवसाय में कई शानदार फिल्मों का निर्माण भी किया है। पलक तिवारी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से की थी।

इस बीच पलक तिवारी ने कहा कि सलमान खान कभी भी महिलाओं को फिल्म सेट पर शॉर्ट्स पहनने की इजाजत नहीं देते हैं. दरअसल, सलमान खान महिलाओं को दूसरों से अलग रखने के लिए फिल्म सेट पर उपयुक्त कपड़े पहनने की सलाह देते हैं। इससे पहले भी सलमान खान को लेकर ऐसी कई अफवाहें सामने आ चुकी हैं जिनमें दावा किया गया है कि उन्हें अभिनेत्रियों को जरूरत से कम कपड़ों में देखना पसंद नहीं है।

दरअसल, साल 2012 में कुछ ऐसा ही हुआ था। तब सलमान खान और कैटरीना एक साथ ‘एक था टाइगर‘ फिल्म कर रहे थे। एक पत्रिका के लेख के अनुसार, सलमान ने अपनी पूर्व प्रेमिका कैटरीना को शॉर्ट्स में देखकर उनकी पिटाई कर दी थी। इस प्रकाशन ने कहा कि सलमान खान साइट पर थे और अपनी अभिनेत्री के वैनिटी वैन से बाहर निकलने का इंतजार कर रहे थे। कैटरीना क्लीवेज दिखाने वाला आउटफिट पहनकर निकलीं, जो काफी छोटा था।

जब सलमान खान ने कैटरीना कैफ को इस आउटफिट में देखा तो उन्होंने सवाल किया कि उन्होंने इतनी छोटी और एक्सपोजिंग ड्रेस क्यों पहनी है। जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि ये डायरेक्टर का फैसला है. सलमान ने कहा कि वो डायरेक्ट देखेंगे, लेकिन उससे पहले उन्होंने कैटरीना को थप्पड़ मार दिया। पूरे बॉलीवुड से ये खबर आप तक पहुंची. बाद में ये कहानी झूठी निकली. दूसरी ओर, सलमान अक्सर अपनी प्रेमिका कैटरीना को सार्वजनिक समारोहों में अपना पहनावा बदलने के लिए कहते हैं।