अभिषेक-समर्थ थप्पड़ विवाद में अंकिता लोखंडे के फैसले पर भड़के सलमान खान!

ankita lokhande

टीवी का सबसे विवादित कार्यक्रम बिग बॉस 17 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक कार्यक्रम में अभिषेक कुमार को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया। इसका कारण यह था कि समर्थ जुरेल ने अभिषेक को बुरी तरह चिढ़ा दिया था, जिससे अभिषेक क्रोधित हो गए और उन पर हाथ उठा दिया। इन सबके चलते अभिषेक कार्यक्रम से बाहर रहे, लेकिन भीड़ ने अब उनकी वापसी की मांग की है. इसके साथ ही सलमान खान ने अंकिता लोखंडे की पसंद पर सवाल उठाया है और उन्हें कड़ी सजा दी है.

एक कप्तान होने के नाते अंकिता ने अभिषेक को उसके हिंसक स्वभाव के कारण घर से बाहर निकाल दिया। इस फैसले के चलते अभिषेक को बाहर कर दिया गया. हालांकि, अभिषेक और समर्थ के बीच तकरार के बीच बिग बॉस के सभी प्रतियोगियों का मानना है कि अभिषेक का हाथ उठाना अनुचित था। इस बीच अभिषेक को कई टीवी सेलिब्रिटीज का सपोर्ट मिला है। वहीं, सलमान खान ने अंकिता के फैसले पर सवाल उठाया।

अंकिता के फैसले को सलमान ने बताया बायस्ड

बिग बॉस के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट वायरल हो गया है, जिसमें दावा किया गया है कि सलमान खान ने अंकिता को कड़ी फटकार लगाई। जैसा कि पोस्ट के विवरण में कहा गया है, सलमान खान ने अभिषेक और समर्थ थप्पड़ कांड के बारे में अंकिता लोखंडे पर पक्षपातपूर्ण निर्णय लेने का आरोप लगाया। सलमान ने अंकिता को निर्देश दिया कि वह समर्थ और ईशा के उकसावे को स्वीकार न करें, जैसे कि उसके मुंह में टिशू पेपर डालना और कंबल फेंकना। इस बीच अभिषेक के फॉलोअर्स इस खबर से बेहद खुश हैं कि सलमान ने अंकिता को सीख दी है।

समर्थ-ईशा से नाखुश थे सलमान!

आपको याद दिला दें कि सलमान खान ने ईशा मालविया और समर्थ जुरेल को भी इस विषय पर पढ़ाया था. उन्होंने अपनी पहल और अस्वीकार्य भाषण पर एक क्लास भी आयोजित की थी। सलमान ने परिवार के सदस्यों को आगे बताया कि जब समर्थ अभिषेक को मानसिक रूप से बुला रहे थे और उन्हें ताना मार रहे थे, तो किसी ने आवाज नहीं उठाई। इसके बावजूद ऐसी अफवाहें सामने आई हैं कि अभिषेक कुमार बिग बॉस के घर में वापसी कर सकते हैं।